टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के टॉवल सीन को देखकर पति विक्की कौशल ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के टॉवल सीन को देखकर पति विक्की कौशल ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'टाइगर 3' के साथ कैटरीना कैफ जमकर धूम मचा रही हैं। इस फिल्म से उनका टॉवल सीन जमकर वायरल हुआ था। अब इस सीन पर कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल की प्रतिक्रिया आई है। इस सीन में कैटरीना कैफ को हमाम में हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल ली के साथ लड़ते देखा जा सकता है। दोनों अभिनेत्रियों ने टॉवल लपेटी हुई हैं तथा जबरदस्त एक्शन कर रही हैं। 

प्रशंसकों को ये सीन काफी पसंद आया था। अब कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ने भी इस सीन की प्रशंसा की है। विक्की ने बताया कि थिएटर में पत्नी के साथ सीन को देखने के बाद उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। अपने एक इंटरव्यू ने चर्चा के दौरान विक्की ने कहा कि वो अपनी पत्नी से डर गए थे। उन्होंने कहा, 'मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था, और हम फिल्म देख रहे थे। वो सीन आया और उसके बीच में मैं कैटरीना की ओर झुका और मैंने उनसे कहा- आज के बाद से मैं आपसे बहस नहीं करना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि आप टॉवल पहने हुए मेरी पिटाई कर दें।'

उन्होंने आगे कैटरीना कैफ की प्रशंसा करते हुए कहा, 'उन्होंने इस सीन को बहुत अच्छे से निभाया है। मैंने उन्हें कहा था कि आप बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्शन एक्ट्रेस हैं। मुझे उनकी मेहनत पर बहुत गर्व है। उन्हें देखना बहुत प्रेरणादायक है।' वही बात यदि विक्की कौशल के प्रोजेक्ट्स की करें तो उनकी फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। निर्देशक मेघना गुलजार की इस फिल्म में वो भारत के जाने-माने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं।

एक्टिंग छोड़ने जा रहे है रणबीर कपूर! घर बैठकर करेंगे काम

भरी महफ़िल में मंत्री ने उड़ाया बॉलीवुड का मजाक, रणबीर कपूर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

सलमान खान के कारण खतरे में पड़ी गिप्पी ग्रेवाल की जान, घर पर हुए हमले के बाद बुरा हुआ सिंगर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -