पड़ोसी ने बनाया मासूम को हवस का शिकार

हाल ही में अपराध का एक मामला अहमदाबाद के गुजरात के मोरबी नगर से सामने आया है. इस मामले में एक पड़ोसी द्वारा कथित रूप से एक 3 वर्षीय बच्ची के बलात्कार किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी और बच्ची मोरबी कस्बे की इंदिरा नगर कॉलोनी में आरोपी रमेश कोली के घर गई थी.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में मोरबी बी-मंडल पुलिस थाने के उपनिरीक्षक एबी जडेजा ने कहा, "जब बच्ची आरोपी के घर गई तब वह अकेला था. उसने कथित रूप से उसका बलात्कार किया. लौटने के बाद उसके परिजन ने उसके कपड़ों पर खून लगा देखा. इसके बाद वह कोली के घर पहुंचे और वहां भी खून देखा." आप सभी को बता दें कि इसी के साथ आगे बात करते हुए जडेजा ने कहा कि ''इसके बाद बच्ची के परिजन ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार के सिलसिले में भारतीय दंड सहिंता की धाराओं तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया. फरार आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.'' फिलहाल इस मामले को पहला नहीं बताया जा रहा है क्योंकि ऐसे कई मामले हैं जो अब तक सामने आ चुके हैं और उन मामलों में आरोपियों को पकड़ निकाला गया है. इसी तरह इस आरोपी को भी जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा.

लव मैरिज को लेकर रोज ताने देते थे दादा और पोती, फिर एक दिन

आपसी रंजिश में युवक की सरिया मारकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

पति-पत्नी के बीच मामूली कहासुनी ह्त्या पर जाकर रुकी

Most Popular

- Sponsored Advert -