जो बिडेन के सपथ ग्रहण समारोह के बाद 200 से अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित
जो बिडेन के सपथ ग्रहण समारोह के बाद 200 से अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित
Share:

वाशिंगटन में संयुक्त राष्ट्र के राष्ट्रपति जो बिडेन के उद्घाटन के लिए सुरक्षा प्रदान करने के लिए तैनात किए गए लगभग 200 नेशनल गार्ड के कर्मियों ने शुक्रवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

सूत्रों के अनुसार  कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले नेशनल गार्ड कर्मियों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि वाशिंगटन और उसके आसपास 25,000 से अधिक सैनिक तैनात किए गए हैं। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थकों द्वारा कैपिटल पर घातक हमले के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। शहर के बाड़ रेजर तार के साथ शीर्ष पर रहे हैं, जबकि सभी चौकियों को नेशनल गार्ड द्वारा संचालित किया जा रहा है। एक आधिकारिक बयान में, नेशनल गार्ड ने कहा कि यह कोरोना मामलों पर चर्चा नहीं करेगा, लेकिन कार्मिक रोग नियंत्रण और रोकथाम दिशानिर्देशों का पालन कर रहे थे, जिसमें तापमान जांच भी शामिल थी जब वे अपने गृह राज्य को छोड़कर एक स्क्रीनिंग प्रश्नावली के साथ शहर में पहुंचे।

इस बीच, राष्ट्रपति जो बिडेन ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोना वायरस की मृत्यु की संख्या 600,000 से अधिक होने की उम्मीद है और कांग्रेस से अपील की है कि कोरोना की लड़ाई के लिए अपनी 1.9 ट्रिलियन की योजना पर तेजी से आगे बढ़ें और संघर्षरत अमेरिकियों को आर्थिक राहत प्रदान करें।

यूके में व्यापारिक गतिविधि में आया ये बदलाव

अमेरिका में बढ़ा कोरोना का केस, सामने आए इतने नए मामले

ब्राजील के राष्ट्रपति ने कोरोना वैक्सीन डोज के लिए प्रधानमंत्री मोदी को किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -