महिला नहीं चुका सकी किराने का बिल, फिर लाइन में लगी प्रधानमंत्री ने जीत लिए लाखों दिल
महिला नहीं चुका सकी किराने का बिल, फिर लाइन में लगी प्रधानमंत्री ने जीत लिए लाखों दिल
Share:

आप किसी सुपरमार्केट में सामान खरीदने गए हों और आपके पास पैसे ना हों, तो ये स्थिति बहुत ही विचित्र हो जाती है. लेकिन जरा सोचिए कि अगर आपका पूरा का पूरा बिल प्रधानमंत्री भर दें, तो फिर क्या ? यकीनन आपको इसपर विश्वास नहीं हो पाएगा. हालांकि कुछ ऐसा ही न्यूजीलैंड में एक महिला के साथ हाल ही में घटा है. 

बता दें कि एक महिला क्राइस्टचर्च के एक सुपरमार्केट में शॉपिंग के लिए आई थी और उसके साथ उसके दो बच्चे भी थे. जहां महिला ने किराने का काफी सारा सामान खरीदा और बिल भरने के लिए लाइन में लग गई. लेकिन जब बिल चुकाने की बारी आई तो उसे अचानक याद आया कि वो तो अपना पर्स ही नहीं लाई. जब महिला परेशान होने लगी तो उसे लाइन में देश की पीएम भी लगे थी, जहां उन्होंने तुरंत महिला का पूरा बिल चुका दिया. 

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न ने इस तरह से लाखों दिलों को फिर अपन अमरीद बना लिया. इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ हो रही है और उनका कहना है कि उन्होंने उस महिला की मदद सिर्फ इसलिए की, क्योंकि वह भी एक मां थी. इस घटना को महिला की दोस्त हेलेन ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'मेरी दोस्त अपने दो बच्चों को लेकर शॉपिंग करने गई थी। वह अपना पर्स भूल गई थी। लाइन में पीछे खड़ीं प्रधानमंत्री जेसिंडा ने आगे आकर इस तरह बिल चुकाया, जैसे कि हम अपनी दोस्त से प्यार ही नहीं करते या हम बिल नहीं चुका सकते हैं. फ़िलहाल यह माजरा सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. 

 

आँखें बंद करते ही इस लड़की की खुल जाती है तीसरी आँख, है अनोखी शक्तियां

महज एक रात में हो गया था इन मंदिरों का निर्माण, इसके पीछे का रहस्य उड़ा देगा होश

इस कब्रिस्तान में लाशें नहीं बल्कि ये चीज़े हैं दफ़न, जानकर उड़ जायेंगे होश

धुप देखने के लिए तरस गए थे यहां के लोग, बनाया अपना खुद का सूरज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -