संसद भवन में हुई NDA सांसदों की बैठक, पीएम मोदी ने छुए आडवाणी और जोशी के पैर
संसद भवन में हुई NDA सांसदों की बैठक, पीएम मोदी ने छुए आडवाणी और जोशी के पैर
Share:

नई दिल्ली: तारीख 25 मई, स्थान संसद भवन का सेंट्रल हॉल. अवसर एनडीए संसदीय दल की बैठक. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और एनडीए नेताओं से खचाखच भरे हॉल में जैसे ही प्रचंड बहुमत के विजयी रथ पर सवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे, सारे नेताओं ने अपनी अपनी जगह पर खड़े होकर उनका अभिनन्दन किया.

भाजपा के सभी नवनिर्वाचित 303 सांसद, एनडीए की अन्य सहयोगी पार्टियों के सांसद, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, प्रकाश सिंह बादल, नीतीश कुमार, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, रामविलास पासवान जैसे दिग्गज नेताओं से मंच सजा हुआ था. पीएम मोदी ने जब आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के पैर छुए तो सबकी निगाहें जैसे वहीं ठहर गईं.

वजह खास इसलिए भी है क्योंकि पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बाद नरेंद्र मोदी तीसरे ऐसे पीएम हैं, जो लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर सरकार बनाने जा रहे हैं. 2019 लोकसभा चुनाव के महारण में कांग्रेस, सपा, बसपा, तेदेपा, टीएमसी जैसी पार्टियों को धूल चटाने के बाद भाजपा के हौसले और बुलंद हैं. 52 सीट पाने वाली कांग्रेस की स्थिति तो ऐसी हो गई है कि लोकसभा में उसे विपक्षी पार्टी का भी दर्जा नहीं मिल सकेगा, वहीं भाजपा ने पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में शानदार जीत दर्ज की है.

रायबरेली से विजयी होने के बाद सोनिया गांधी ने लिखा जनता के नाम एक ऐसा भावुक पत्र

पीएम मोदी की ताजपोशी में शामिल हो सकते है कई देश के प्रमुख राजनेता

उत्तर कोरिया के लीडर किम जोंग उन पर ट्रम्प ने जताया भरोसा, कहा- वो वादा नहीं तोड़ेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -