NDA को मिलेगी तीसरे चरण में 42 सीटें
NDA को मिलेगी तीसरे चरण में 42 सीटें
Share:

पटना : बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन अपनी चुनावी जीत की दावेदारी कर रहा है। गठबंधन का कहना है कि बिहार विधानसभा के तीसरे चरण में 50 सीटों पर संपन्न हुए मतदान में लोगों द्वारा प्रामाणिकता से बदलाव हुआ। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार को अभूतपूर्व समर्थन दिया गया। इन चरणों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं ने अपनी जीत के दावे किए हैं। उनका कहना है कि तीसरे चरण में राजग गठबंधन को 42 सीटें हासिल होंगी। 

मिली जानकारी के अनुसार राजग की जीत के दावे केंद्रीय सूचना और संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा भारतीय जनता पार्टी के बिहार मसलों के प्रभारी भूपेंद्र यादव, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. अरूण कुमार और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान की उपस्थिति में प्रदेश कार्यालय में आयोजित किए गए संवाददाता सम्मेलन में यह भी कहा गया कि तृतीय चरण हेतु 50 सीटों पर मतदान संपन्न हुआ।

इस दौरान मतदाताओं ने उत्साह के साथ मतदान किया। उनका कहना है कि एनडीए को तीसरे चरण में 42 सीटें मिलेंगी। लोग बिहार का विकास चाहते हैं। वे बदलाव को बढ़ावा दे रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -