भारत को हराने के बाद कप्तान एरॉन फिंच ने की इस बल्लेबाज की तारीफ

विशाखापट्टनम : पहले टी-20 मैच में भारत को तीन विकेट से हराने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने अपने विस्फोट बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की तारीफ की है। आस्ट्रेलिया ने ग्लेन मैक्सवेल (56) की अर्धशतकीय पारी के दम पर रविवार को यहां डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 रोमांचक मैच में भारत को तीन विकेट से हरा दिया।

रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर हारा भारत

फिंच बोले कुछ ऐसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस जीत के साथ आस्ट्रेलिया ने दो मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। फिंच ने मैच के बाद कहा, "जब बुमराह को स्विंग को मिलती है तो रन बनाना मुश्किल होता है। लेकिन रन आउट से भी उन्हें कोई मदद नहीं मिला। नाथन विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। वह आईपीएल में भी लगातार अच्छा करते आ रहे हैं। मैक्सवेल ने एक ऐसी पिच पर बेहतरीन पारी खेली, जो बल्लेबाजी के लिए बेहद मुश्किल थी।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: फिंच ने जीता टॉस, टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी

नाइल बने मैन ऑफ द मैच 

जानकारी के अनुसार ग्लेन मैक्सवेल (50) की अर्धशतकीय पारी और कुल्टर नाइल की तूफानी गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को रोमांचक टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को तीन विकेट से हराया। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने दो मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। शानदार गेंदबाजी के लिए नाथन कुल्टर नाइल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने चार ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट झटके।

अब से कुछ देर बाद विशाखापत्तनम में शुरू होगा महामुकाबला

MSRTC में 65 पद खाली, आवेदन करने की अंतिम तिथि नजदीक

आईएसएसएफ वर्ल्ड कप में सौरभ चौधरी ने प्राप्त किया स्वर्ण पदक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -