आज दिल्ली रामलीला मैदान में शपथ लेंगे केजरीवाल, 6 MLA बनेंगे मंत्री
आज दिल्ली रामलीला मैदान में शपथ लेंगे केजरीवाल, 6 MLA बनेंगे मंत्री
Share:

नई दिल्ली: AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार यानी आज (16 फरवरी 2020) को दोपहर करीब 12 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. वे लगातार तीसरी बार सीएम बनेंगे. केजरीवाल के साथ छह विधायक भी मंत्री पद की शपथ लेंगे. जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण का कार्यक्रम दोपहर को तय किया गया है. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि 12 बजे के आस-पास शपथ ग्रहण शुरू होगा. जंहा अरविंद केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम भी मंत्री पद की शपथ लेंगे. इस बार भी केजरीवाल मंत्रीमंडल में किसी महिला को शामिल नहीं किया जा रहा है.

शपथ ग्रहण की तैयारियां लगभग पूरी: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के लोगों को राम लीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सुबह करीब 10 बजे बुलाया है.  शपथ ग्रहण लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.  मैदान में कुर्सियां लगाने के साथ उसकी साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा गया है. साथ ही समारोह में आने वालों के लिए मोबाइल टॉयलेट और पीने के पानी के भी स्टॉल बनाए जा रहे हैं. वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए पुलिस मैदान पर हर तरफ से नजर रखऩे की योजना बना रही है.

पीएम मोदी को भी किया गया है आमंत्रित: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ आप ने दिल्ली से भाजपा के आठों विधायकों और सातों सांसदों, भाजपा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों और तीनों पार्टियों के सभी निगम पार्षदों को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे या नहीं.

Weather Forecast: इन स्थानों पर बर्फबारी और बारिश होने की संभावना

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में सुधार को लेकर जी 4 देशों ने कही ये बात

ट्रंप के खिलाफ विपक्ष को मिला नया मुद्दा, इस बात को करीबी ने लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -