महाराष्ट्र चुनाव: परिणाम से पहले ही विपक्ष में घमासान, NCP बोली- अगर हम हारे तो कांग्रेस जिम्मेदार
महाराष्ट्र चुनाव: परिणाम से पहले ही विपक्ष में घमासान, NCP बोली- अगर हम हारे तो कांग्रेस जिम्मेदार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के परिणामों के ऐलान से पहले ही विपक्ष में हाहाकार मचना शुरू हो गया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता ने कहा है यदि महाराष्ट्र में गठबंधन हारा तो इसके लिए कांग्रेस अधिक जिम्मेदार होगी. हालांकि उन्होंने कहा कि शिकस्त के लिए एनसीपी भी जिम्मेदार होगी. NCP के नेता माजिद मेमन ने कहा है कि, 'शरद पवार जी को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. 

वहीं, उन्होंने अपनी गठबंधन की सहयोगी पार्टी कांग्रेस को लेकर कहा है कि कांग्रेस की तरफ से कुछ नर्मी दिखाई दी. राहुल जी ने मुंबई में ही कुछ दौरे किए, कांग्रेस के नेताओं ने कुछ विशेष मेहनत नहीं की, यदि हमें सफलता नहीं मिलती है तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी.' उन्होंने कहा, ' कहीं ना कहीं हमारी भी जिम्मेदारी होगी. असलियत तो ये है कि जब आंकड़े आएंगे तो तस्वीर स्पष्ट होगी 24 तक प्रतीक्षा करनी होगी, ईडी को अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.'

आपको बता दें कि सत्ता बाजार भी में महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की बेहतरीन जीत की भविष्यवाणी की गई है. सट्टा बाजार में 30 करोड़ रुपये का दांव लगाया गया है। सट्टा बाजार भाजपा को सत्ता का सबसे बड़ा दावेदार मान रहा है। भाजपा के 120 सीटों के लिए एक रुपये 60 पैसे का तो शिवसेना के लिए 85 सीटों के आकलन के साथ तीन रुपये का दांव है।

अमेरिका ने धारा 370 पर फिर दिया बड़ा बयान, कहा- भारत के फैसले का समर्थन लेकिन....

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ भी आए, उससे पहले हिन्दू-मुस्लिम पक्ष ने लिया बड़ा फैसला

दिवंगत सीएम जयललिता पर डीएमके ने लगाया यह आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -