दिवंगत सीएम जयललिता पर डीएमके ने लगाया यह आरोप
दिवंगत सीएम जयललिता पर डीएमके ने लगाया यह आरोप
Share:

चेन्नईः तमिलनाडु की दिग्गज नेत्री और राज्य की दिवंगत सीएम जयललिता पर मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने गंभीर आरोप लगाया है। तमिलनाडु के तिरुपुरुकुंद्रम विधानसभा सीट से डीएमके विधायक पी श्रावणन ने जयललिता द्वारा चुनावी हलफनामे में दिए गए अंगूठे के निशान फर्जी को बताया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सीबीआइ डीआइजी दुरई कुमार को दी है। 5 दिसंबर 2016 को जयललिता का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। वह लंबे समय से चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती थीं।

तमिलनाडु में हुए विधानसभा चुनाव में नामांकन के दौरान चुनाव आयोग के समक्ष उन्‍होंने जो संपत्ति घोषित की थी वह 113 करोड़ से अधिक थी। आरके नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव के वक्‍त उन्‍होंने घोषणा पत्र में चुनाव आयोग को 41.63 करोड़ रुपये की चल और 72.09 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति की जानकारी दी थी।

उल्‍लेखनीय है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में जयललिता को 1996 और 2014 में जेल की सजा भी भुगतनी पड़ी थी। यहां तक कि उन्‍हें 2014 में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा भी देना पड़ा था बता दें कि उनके निधन के बाद उनकी पार्टी में सत्ता को लेकर संघर्ष छिड़ गया था। दिनाकरन गुट खुद को जयललिता का वास्तिविक उत्तराधिकार बता रहा है। हालिया लोकसभा चुनाव में राज्य की सत्ताधारी एआईडीएमके को करारा झटका लगा है। 

इमरान के मंत्री का छोटा मुंह बड़ी बात, कहा- अब टैंक या तोपें नहीं चलेंगी, अब परमाणु युद्ध होगा ...

भूपेश बघेल को बड़ी राहत, अश्लील सीडी कांड में चल रही ट्रायल पर SC ने लगाई रोक

कन्हैया कुमार तेजस्वी को नेता मानने को तैयार, बताया यह कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -