अजित पवार बोले, मैं एनसीपी में हूं और हमेशा रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता
अजित पवार बोले, मैं एनसीपी में हूं और हमेशा रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा है कि हम महाराष्ट्र को स्थिर सरकार देंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजित पवार ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद। हम एक स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे जो महाराष्ट्र की जनता के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी। एनसीपी ने अजित पवार को विधायक दल के नेता के पद से हटा दिया है, किन्तु अजित पवार का कहना है कि मैं अभी भी एनसीपी में हूं, और हमेशा रहूंगा, और शरद पवार हमारे लीडर हैं।

अजित पवार ने कहा कि हमारा भाजपा-NCP गठबंधन अगले पांच सालों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार देगा। सरकार राज्य और जनता के कल्याण के लिए ईमानदारी से कार्य करेगी। अजित पवार ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि चिंता करने की जरा सी भी जरूरत नहीं है, सब ठीक है। हालांकि थोड़ा धैर्य जरुरी है। आप सभी के समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। पीएम मोदी के अतिरिक्त अजित पवार ने गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित उन सभी नेताओं को शुक्रिया कहा, जिन्होंने महाराष्ट्र का डिप्टी सीएम बनने पर उन्हें शुभकामनाएं दीं थीं।

आपको बता दें कि अजित पवार ने शनिवार को भाजपा के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार का गठन कर दिया था। देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली थी, जबकि अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया गया था। जिसके बाद यह मामला शीर्ष अदालत में पहुंच गया। आज सर्वोच्च न्यायालय में इस मामले पर सुनवाई हुई, अब अगली सुनवाई कल सुबह होगी।

लाहौर हाई कोर्ट में दाखिल हुई याचिका, इमरान खान को पीएम पद से हटाने की मांग

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, समर्थकों सहित झामुमो में शामिल हुआ ये कद्दावर नेता

यूपी पुलिस को मिले 299 दरोगा, सीएम योगी के सामने ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -