NCP प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- गठबंधन की ही बनेगी सरकार और 5 साल तक भी चलेगी
NCP प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- गठबंधन की ही बनेगी सरकार और 5 साल तक भी चलेगी
Share:

मुंबई: एनसीपी चीफ शरद पवार ने शुक्रवार को बड़ा बयान देते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में गठबंधन, सरकार का गठन करेगा और सरकार 5 साल तक चलेगी. उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार के लिए धर्मनिरपेक्षता आवश्यक है. पवार ने कहा कि हम धर्मनिरपेक्षता का समर्थन करने वाले लोग हैं. शरद पवार ने कहा है कि गठबंधन सरकार बनने की प्रकिया चल रही है.

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में सरकार के गठन के लिए शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस नेताओं ने गुरुवार शाम को मीटिंग की है.  इसमें सरकार बनाने के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम तैयार करने के लिए कमेटी बनाई गई है. इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार को लेकर एनीसीपी नेता नवाब मलिक ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र का CM शिवसेना से ही होगा.  शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए मलिक ने कहा है कि मुख्यमंत्री पद की शर्त पर ही शिवसेना ने भाजपा से गठबंधन तोड़ा है. 

नवाब मलिक ने कहा है कि,  'सवाल बार-बार किया जा रहा है कि शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा क्या, सीएम पद को लेकर ही शिवसेना-भाजपा के बीच में विवाद हुआ था तो निश्चित रूप से CM शिवसेना का होगा. उन्होंने कहा कि शिवसेना को अपमानित किया गया. उनका स्वाभिमान बरक़रार रखना हमारी जिम्मेदारी है.' 

फिर लागू हो सकती है ऑड-ईवन स्कीम, सोमवार को होगा अंतिम फैसला - अरविन्द केजरीवाल

महिला विधायक का बड़ा ऐलान, कहा- एक किलो प्लास्टिक लाओ, बदले में उतना ही चावल ले जाओ

महाराष्ट्र की सियासत को लेकर खींचतान तेज, कल राज्यपाल से मिलेंगे शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -