महिला विधायक का बड़ा ऐलान, कहा- एक किलो प्लास्टिक लाओ, बदले में उतना ही चावल ले जाओ
महिला विधायक का बड़ा ऐलान, कहा- एक किलो प्लास्टिक लाओ, बदले में उतना ही चावल ले जाओ
Share:

चित्तूर: देश को प्लास्टिक मुक्त बनाने की पहल धीरे-धीरे रफ़्तार पकड़ रही है. एक ताजा उदाहरण में आंध्र प्रदेश में सत्ता पर काबिज युवजन श्रमिक  रायतू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) सरकार से संबंधित एक महिला MLA ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को एक किलो प्लास्टिक के बदले एक किलो चावल देने की घोषणा की है. फिल्मस्टार से नेता बनीं आर.के. रोजा ने कहा है कि यह अभियान एक महीने तक चलेगा.

प्लास्टिक के कचरे से भरे एक नाले की तरफ संकेत करते हुए महिला विधायक ने कहा, "प्रत्येक वार्ड और हर पंचायत से इस तरह के प्लास्टिक कचरे को साफ किया जाना चाहिए. यदि इस तरह का प्लास्टिक मेरे पास लाएंगे तो मैं एक किलो प्लास्टिक के एवज में एक किलो चावल दूंगी.'' विधायक आर के रोजा ने आगे कहा कि, ''मेरे जन्मदिन (17 नवंबर) से CM जगनमोहन रेड्डी के जन्मदिन (21 दिसंबर) तक को साफ और स्वस्थ भविष्य के लिए ''नो प्लास्टिक- न्यू नागरी'' नाम का यह अभियान चलाया जाएगा.''

आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया से सियासत में आने वाली रोजा आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले की नागरी विधानसभा से दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुईं हैं. वह विधानसभा में विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के आरोपों का बेबाकी से जवाब देने की वजह से चर्चा में आई थीं.

महाराष्ट्र की सियासत को लेकर खींचतान तेज, कल राज्यपाल से मिलेंगे शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता

संजय राउत का दावा, कहा- शिवसेना के नेतृत्व में ही बनेगी सरकार, कोई नहीं रोक सकता

इंडोनेशिया में 7.2 तीव्रता का भूकंप का झटका, तटों से दूर रहने की चेतावनी जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -