शरद पवार बोले, 80 साल का हो चुका हूँ, लेकिन एनर्जी लेवल अब भी 30 साल के युवा जैसा

शरद पवार बोले, 80 साल का हो चुका हूँ, लेकिन एनर्जी लेवल अब भी 30 साल के युवा जैसा

मुंबई: नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वे 80 वर्ष के हो चुके हैं, लेकिन उनका एनर्जी लेवल 30 साल के युवा की तरह है. शरद पवार ने कहा, मैं अभी फिट और जवान हूं. मैं सिर्फ 4 घंटे सोता हूं. हर दिन सुबह जल्दी उठता हूं. हर दिन मैं कम से कम 5 बैठकों में हिस्सा लेता हूं.

शरद पावर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार द्वारा संविधान की धारा 370 पर लिया गया फैसला प्रभावहीन है और इसका असर चुनावों पर नहीं पड़ेगा. पवार ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ग्रामीणों से किए गए वादे को निभाने में नाकाम रही है. ग्रामीण इससे नाराज हैं. पवार ने आगे कहा कि, मैंने पहले कहा था कि चुनाव लड़ूगा...मैं 14 दफा चुनाव लड़ा और हर बार जीता. मेरे विचार में महाराष्ट्र के लोग बदलाव चाहते हैं और इस बार जरूर कोई परिवर्तन होगा.

NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के समय हर कोई कह रहा था कि भाजपा चुनाव नहीं हारेगी लेकिन भाजपा को शिकस्त मिली. हर गांव में कांग्रेस पार्टी का जनाधार है. कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व चाहे कोई भी संभाले, किन्तु लोग कांग्रेस को फॉलो करते रहेंगे. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के साथ गठबंधन होने के कारण वे चुनाव जीत जाएंगे.

महाराष्ट्र: गरीबों को 10 रुपए में भोजन, महिलाओं के लिए हॉस्टल, शिवसेना ने जारी किया मैनिफेस्टो

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, लगाया यह गंभीर आरोप

VIDEO: पीएम मोदी से मिले शी जिनपिंग, द्विपक्षीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चल रही चर्चा