महाराष्ट्र में सियासी खींचतान के बीच पीएम मोदी से मिले शरद पवार, इस अहम मुद्दे पर हुई चर्चा
महाराष्ट्र में सियासी खींचतान के बीच पीएम मोदी से मिले शरद पवार, इस अहम मुद्दे पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: एक ओर जहां महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर सियासी घमासान जारी है, इसी बीच शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से संसद में मुलाकात की है। हालांकि, दोनों के बीच महाराष्ट्र में किसानों की परेशानियों को लेकर वार्ता हुई है। इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी वहां उपस्थित रहीं। इस दौरान शरद पवार ने पीएम मोदी को पत्र भी लिखा है।

जिसमें शरद पवार ने कहा है कि 'मैंने दो जिलों से फसल क्षति के आंकड़ें इकठ्ठा किए है। किन्तु जरुरत से अधिक बारिश के कारण नुकसान महाराष्ट्र के बाकी हिस्सों तक फैला है, जिनमें मराठवाड़ा और विदर्भ भी शामिल हैं। मैं उसी के बारे में विवरण और जानकारी जुटा रहा हूं, जल्द से जल्द आपको जानकारी पहुंचाई जाएगी।' पत्र में उन्होंने आगे 'ये भी लिखा कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की वजह से, आपका तत्काल हस्तक्षेप अत्यधिक आवश्यक है। अगर आप बड़े पैमाने पर राहत के उपाय शुरू करने और संकटग्रस्त किसानों के दुखों को दूर करने के लिए फ़ौरन कदम उठाते हैं, तो मैं आपका आभारी रहूंगा।'

दोनों की मुलाकात से पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि NCP चीफ शरद पवार, पीएम मोदी से मांग करेंगे की महाराष्ट्र के किसानों को राहत दी जाए। वहीं इस बैठक से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने भी शरद पवार से आग्रह किया था कि वे प्रदेश की स्थिति के बारे में पीएम को जानकारी दें।

जब महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर पत्रकार ने सोनिया गाँधी से पुछा सवाल, मिला ये जवाब

पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी के लिए खतरा बनते जा रहे ओवैसी, मुस्लिम वोटबैंक में हो सकती है सेंधमारी

राज्यसभा में बोले अमित शाह, कहा- कश्मीर में हालात सामान्य, दुनिया में फैलाई जा रही भ्रान्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -