Share:
क्रूज़ पर आज फिर NCB ने मारा छापा, पकड़ाया शाहरुख़ के बेटे को ड्रग सप्लाई करने वाला शख्स
क्रूज़ पर आज फिर NCB ने मारा छापा, पकड़ाया शाहरुख़ के बेटे को ड्रग सप्लाई करने वाला शख्स

नई दिल्ली: क्रूज में ड्रग्स पार्टी के मामले में नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने आज सोमवार को फिर क्रूज में रेड मारी है. सुबह-सुबह हुई इस छापेमारी में NCB टीम ने ड्रग्स भी बरामद किया है, जिसके बाद क्रूज से 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. फिलहाल छापेमारी जारी है और उन लोगों से पूछताछ की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, क्रूज से एक बस में NCB के अधिकारी कुछ लोगों को हिरासत में लेकर निकले. इनके साथ मुंबई NCB जोनल हेड समीर वानखेड़े भी अलग गाड़ी में सवार थे. सभी को NCB कार्यालय ले जाया गया. इससे पहले जिस व्यक्ति को  NCB द्वारा हिरासत में लिया गया था उसका नाम श्रेयास नायर है. श्रेयास नायर, आर्यन खान और उसके दोस्त अरबाज का साझा कांटेक्ट है. श्रेयास दोनों को ही MD pills सप्लाई करता था.  

जानकारी के अनुसार, जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखड़े के नेतृत्व में सुबह 6 बजे 20 अफसरों की टीम शिप में क्रू से पूछताछ करने पहुंची थी. शिप में मौजूद सभी 1800 लोगों की सूची हासिल कर ली गई है. उसी के आधार पर कई नाम फिल्टर किए गए हैं, जिनकी तलाश में दिल्ली, मुंबई सहित बेंगलुरु और गोवा के कई इलाकों में NCB की छापेमारी जारी है.

MP: 12 फीट लंबा अजगर देख मचा हड़कंप और फिर...

पेट्रोल-डीजल पर महंगाई की मार, रोजाना आसमान छू रहे है दाम

अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों को 15 अक्टूबर तक दी जा सकती है भारत की यात्रा करने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -