MP: 12 फीट लंबा अजगर देख मचा हड़कंप और फिर...

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से हाल ही में एक बड़ी और चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के एक रिहायशी इलाके में 12 फीट लंबा अजगर दिखा और उसे देखते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया। एक के बाद एक लोग इधर-उधर भागते नजर आए। इस मामले को शहर के सिंधिया ट्रस्ट की छत्री कालोनी के नजदीक का बताया जा रहा है। यहाँ एक नीलगिरी का पेड़ है और आज इसी पेड़ पर 12 फीट लम्बा अजगर देखा गया, जिसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए।

पहले तो यहाँ खबर लगते ही देखने वालों की भीड़ एकत्रित हो गयी, लेकिन देखते ही देखते जब वह अजगर नीचे आने लगा तो लोगों में अफरा-तफरी मच गई। किसी ने इस बारे में सूचना नेशनल पार्क की रेस्क्यू टीम को दी। सूचना मिलनी के बाद माधव नेशनल पार्क की रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंच गई। वहीं टीम ने पेड़ पर चढ़े अजगर सांप को कड़ी मशक्कत के बाद पेड़ से नीचे उतारा और माधव नेशनल पार्क में छोड़ने के लिए अपने साथ ले गई।

ऐसा कहा जा रहा है कि ये अजगर किसी जानवर को खाकर पेड़ पर सुस्ताने के लिए चढ़ा हुआ था, और इस बारे में खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते बड़ी संख्या में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कई लोग तो उसका वीडियो भी बनाने लगे। हालांकि मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने काफी मशक्कतों के बाद नीचे उतारा और माधव नेशनल ले जाकर छोड़ दिया।

विश्व पशु दिवस पर CM शिवराज ने की लोगों से यह संकल्प लेने की अपील

चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू गिरफ्तार, गवर्नर हाउस के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

पीएम मोदी को CAIT का पत्र, ई-कॉमर्स कंपनियों के खिलाफ जांच कराने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -