NCB को मिली बड़ी कामयाबी, MP से बरामद किया 1326 किलो गांजा
NCB को मिली बड़ी कामयाबी, MP से बरामद किया 1326 किलो गांजा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की इंदौर टीम ने एक ट्रक से 1326 किलो गांजा की बड़ी बरामदगी की है, जिसमें NCB द्वारा 2 तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है। प्राप्त खबर के अनुसार, यह कार्रवाई पुलिस द्वारा उमरिया-कटनी रोड की बताई जा रही है। वहीं सामने आया है की इस ऑपरेशन की योजना NCB की टीम ने 8 से 10 फरवरी के बीच बनाई थी। दरअसल पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि बड़े स्तर पर गांजे की अंतरराज्यीय तस्करी क्षेत्र में की जा रही है।

खबर में सामने आया है कि NCB इंदौर की टीम ने शुक्रवार के चलते रात को कटनी रोड पर ग्राम पथरा में एक ट्रक को रोका था, जिसमें प्याज भरे थे। मुखबिर द्वारा प्राप्त हुई खबर के आधार पर टीम ने ट्रक ड्राइवर से प्याज की बोरियां खाली करवाईं। तत्पश्चात, नीचे की बोरियों में 1326 किलो गांजा मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया। जानकारी में सामने आया है की गांजे की खेप सोनपुर, छत्तीसगढ़ से मंगवाई गई थी तथा इसे मध्यप्रदेश के मैहर ले जा रहे थे।

NCB के जोनल निदेशक ऋतेश रंजन ने ज्यादा जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस वर्ष ही 10 दिनों में NCB ने यह गांजे की दूसरी बड़ी जब्ती है। इसके पहले भी, 31 जनवरी को NCB की टीम ने एक कार को मिलनपुर टोल प्लाजा पर रोका था जिसमे, लगभग 154.895 किलो गांजा बरामद किया गया था।

अपने सहकर्मी के अंतिम संस्कार में शामिल होने चले गए कई कर्मचारी, रद्द हुई 100 से ज्यादा ट्रेनें

'भारत UNSC में परमानेंट सीट हासिल करेगा, लेकिन..', आखिर जयशंकर को किस बात का है डर ?

भारत के वो 5 मंदिर, जो सिर्फ एक रात में बनकर हो गए थे तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -