छत्तीसगढ़ : रमन सरकार को नक्सलियों पर मिली बड़ी सफलता

रायपुर : राज्य में पुलिस और नक्सलियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में सरकार और जवानों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दे कि इस  मुठभेड़ में पुलिस जवानों ने 14 नक्सलियों को एक साथ ढेर कर दिया है. राज्य की रमन सरकार के लिए यह एक बड़ी सफलता है. यह मुठभेड़ रमन सरकार के लिस इस समय काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि बीते दिनों ही दुर्ग में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह ने नक्सलियों के खात्मे की बात कही थी. उन्होंने नक्सलियों को चेताते हुए कहा था कि या तो वे आत्मसमर्पन कर दें या या फिर वे मरने के लिए तैयार रहें.

मुख्यमंत्री रमन सिंह का यह बयान नक्सलियों पर काफी सटीक बैठा और आलम यह रहा कि एक ही दिन में पुलिस जवानों ने 14 नक्सली ढेर कर दिए. साथ ही कई नक्सली गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. इस दौरान एक भी जवान के घायल होने की ख़बर नहीं है. 

रमन सिंह ने कहा था कि माओवादियों के साथ अब बीच का रास्ता नहीं बचा है. जब तक एक-एक माओवादी बचे रहेगा तब तक उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. बता दे कि आज हुई मुठभेड़ में पुलिस को आगे भी बड़ी सफलता लगने के आसार है. खबरों की माने तो करीब 200 आतंकी सुकमा जिले के आंतरिक क्षेत्र में छिपे हैं. वहीं एक 5 लाख का नक्सली इनामी और उसके साथ एक महिला भी इस दौरान गिरफ्तार की गई है. 

ख़बरें और भी...

रमन सिंह का बहनों को तीज का उपहार, 40 लाख फ़ोन की सौगात

नक्सलियों के ख़िलाफ़ सख़्त रमन सिंह, कहा- चुन-चुन कर मारेंगे

जश्न में डूबी 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

महिलाओं के लिए प्रतिबद्ध रमन सरकार, 40 लाख बहनों के हाथ में होगा फ़ोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -