नक्सलियों के ख़िलाफ़ सख़्त रमन सिंह, कहा- चुन-चुन कर मारेंगे

नक्सलियों के ख़िलाफ़ सख़्त रमन सिंह, कहा- चुन-चुन कर मारेंगे

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने नक्सलियों के ख़िलाफ़ अपने स्वर अब तेज कर लिए हैं. लगातार हो रहे नक्सली हमले से आहत सरकार ने अब नक्सलियों को चेताते हुए कहा है कि वे या तो आत्म्सपर्पण कर दें या फिर माओवादी अब मरने के लिए तैयार रहें. बता दे कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग, सरगुजा, रायपुर और सुकमा में नक्सलवाद काफी बड़ी पैमाने पर फैला हुआ है. यहां आए दिन नक्सली उत्पात मचाते रहते हैं. 

छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का विश्वास जीता है-रमन सिंह

छत्तीसगढ़ के ये स्थान नक्सली हमले से ख़ुद को काफी असुरक्षित महसूस करते हैं. इस पर अब मुख्यमंत्री ने काफ़ी सख्त रवैया अपनाया है. रमन सिंह ने कहा है कि माओवादियों के साथ अब बीच का रास्ता नहीं बचा है. जब तक एक-एक माओवादी बचे रहेगा तब तक उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. 

सीएम रमन सिंह ने रेडियो वार्ता में प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया

बता दे कि गुरुवार को मुख्यमंत्री माना पुलिस परेड ग्राउंड के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे. जहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने माओवादियों को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि अब माओवादियों को बर्दाश्त नही किया जाएगा. एक ओर जहां नक्सली लगातार आतंक मचा रहे हैं वहीं दूसरी ओर जवानों ने भी इनके जमकर खबर ली है. हाल ही में पेश किए गए आंकड़ों के मुताबिक़, पिछले 2 वर्ष में सुरक्षा बल के जवानों ने छत्तीसगढ़ में 247 माओवादियों को ढ़ेर किया है. 

ख़बरें और भी...

 

छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का विश्वास जीता है-रमन सिंह

कांग्रेस द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव को सीएम ने तथ्यहीन बताया

?