महिलाओं के लिए प्रतिबद्ध रमन सरकार, 40 लाख बहनों के हाथ में होगा फ़ोन

दुर्ग : सीएम रमन सिंह एक के बाद एक दौरे कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज वे दुर्ग के दौरे पर हैं. जहां वे स्काई योजना के तहत कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. यहां पहुंचकर मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस योजना के तहत अब प्रदेश के करीब 40 लाख बहनों के हाथों में स्मार्टफोन होगा. इस दौरान मंच से ही अपना भाषण ख़त्म करने के बाद सीएम रमन सिंह ने कुछ महिलाओं को मोबाइल फ़ोन का वितरण भी किया. 

सीएम रमन सिंह ने रेडियो वार्ता में प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया

बता दे कि इस योजना के तहत प्रदेश की लाखों महिलाएं मोबाइल फ़ोन का लाभ उठा सकेंगी. राज्य की लाखों महिलाओं को अब इस योजना के अन्तर्गत मोबाइल बांटे जाएंगे. स्काई योजना के द्वारा रमन सिंह ने घरेलू योजनाओं पर भी प्रकाश डाला. जहां उन्होंने कहा कि अब तक 3 लाख 79 घरों तक गैस कनेक्शन सुविधा मुहैया कराई गई है. 

छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का विश्वास जीता है-रमन सिंह

रमन सिंह ने कहा कि इस योजना के अंतर्गत प्रदेश के लाखों गांवों में नेटवर्क की व्यवस्था होगी. बता दे कि संबोधन के दौरान रमन सिंह ने कांग्रेस पर भी जमकर प्रहार किया. जहां उन्होंने कहा कि पिछले 60 सालों में कांग्रेस ने कोई भी काम नहीं किया है. बता दे कि कल रमन सिंह ने नक्सलियों पर लगाम लगाने के लिए भी कड़ी कदम उठाये जाने की बात कही थी. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि या तो नक्सली समर्पण कर दें या फिर वे मरने के लिए तैयार रहें. 

ख़बरें और भी...

नक्सलियों के ख़िलाफ़ सख़्त रमन सिंह, कहा- चुन-चुन कर मारेंगे

सीएम रमन सिंह ने रेडियो वार्ता में प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया

कांग्रेस द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव को सीएम ने तथ्यहीन बताया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -