मिस्ट्रीमैन के साथ दिखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, वीडियो देख लोगों ने लगा दी लताड़
मिस्ट्रीमैन के साथ दिखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, वीडियो देख लोगों ने लगा दी लताड़
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं आलिया सिद्दीकी के बीच विवाद बीते दिनों मीडिया में छाया रहा। सार्वजनिक तौर पर दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आए। आलिया ने कहा था कि उनके दोनों बच्चों के साथ उन्हें घर से निकाल दिया गया है। उन्होंने ससुरालवालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया। तमाम विवाद के पश्चात् दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का निर्णय लिया है। 

आलिया ने बताया था कि तलाक के पश्चात् वह बच्चों की कस्टडी के लिए भी लड़ाई लडेंगी। अभी यह मामला अधिक पुराना भी नहीं हुआ था कि इस बीच आलिया ने एक वीडियो साझा कर सभी को हैरान कर दिया है। वीडियो में वह मिस्ट्रीमैन के साथ नजर आ रही हैं तत्पश्चात, यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। आलिया ने वीडियो शेयर किया है। यह कई तस्वीरों का कोलाज है। पहली फोटो में वह एक व्यक्ति के साथ हैं तथा सेल्फी ले रही हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों कैफे में बैठे हुए हैं तथा एक दूसरे की तरफ देख रहे हैं। इसके अतिरिक्त आलिया की सिंगल फोटोज भी हैं। उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहना आरम्भ कर दिया कि उन्होंने इतनी जल्दी मूव ऑन कर लिया। वहीं कइयों ने लिखा कि उनका पूरा ड्रामा इस कारण थे। अब उन्हें यह बात समझ आई है। एक शख्स ने लिखा, 'कुछ महीने पहले इतना नाटक, नवाजुद्दीन को सैल्यूट है जिन्होंने सार्वजनिक तौर पर अपने हाथ गंदे नहीं किए।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर आलिया को लताड़ लगाई है। 

मनोरंजन जगत पर पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

ओडिशा ट्रेन हादसे में सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

आज तक शहनाज गिल को है इस बात का गिल्ट, ब्रह्मकुमारी शिवानी के सामने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -