अल्ला कसम में तो बाहुबली में ही खो गया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
अल्ला कसम में तो बाहुबली में ही खो गया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

बॉलीवुड के फाडू एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी बाहुबली2 के दीवाने हो गए है. जी हाँ, बता दे की नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म ‘बाहुबली-2’ में साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास के अभिनय की जमकर तारीफे की है. गौरतलब है कि, एस.एस. राजामौली की बहुचर्चित प्रभास स्टारर फिल्म 'बाहुबली-2 : द कनक्लूजन' के बारे में जो के अभी भी हर और अपनी अनुपम छटा को बिखेरे हुए है. जी हाँ यह फिल्म एक प्रकार से भारत में अपनी मजबूत पेठ के बाद जल्द 2000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य को भी भेदने वाली है.

वैसे भी राजामौली की यह फिल्म जिसे की रिलीज हुए 25 से ज्यादा दिन हो चुके हैं और तथा ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 1,500 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं और अब भी यह सफलता के परचम लहरा रही है. तो वही यह भी पता चल रहा है कि, राजामौली साहब कि यह फिल्म, "तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी काफी धूम मचा रही है.

बता दे कि बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकारों में शुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी फिल्म कि प्रशंसा करते हुए अपने एक ट्वीट में कहा कि, “मैंने ‘बाहुबली-2’ देखी और फिल्म में जिस तरह का माहौल दिखाया गया है, मैं उसमें खो गया. प्रभास का अभिनय शानदार है.” अभी तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के अपनी फिल्मो में व्यस्त है जिसमे है 'मंटो' व 'मॉम' इन दोनों ही फिल्मो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमे अलग अलग रूपों में नजर आने वाले है.     

एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए नजर आए ये टीवी कपल

अक्षय खन्ना की अब हुई है असल वापसी, बोनी कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -