नवाजुद्दीन ने हॉलीवुड में ओमपुरी के सम्मान पर बॉलीवुड को घेरा....
नवाजुद्दीन ने हॉलीवुड में ओमपुरी के सम्मान पर बॉलीवुड को घेरा....
Share:

अभी हाल ही अच्छे से 89वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के आयोजन हुआ था जिसमे हमे हॉलीवुड के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी कई नए व चुलबुले चेहरे नजर आए थे. व इस समारोह में दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को भी श्रद्धांजलि दी गई थी. आपको बता दे की 89वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी को याद किया गया था.

यह पल हर भारतीय के लिए एक गर्व का पल था जब एक भारतीय सितारे को इंटरनेशनल मंच पर याद किया गया. कई सेलेब्स से इस बात की खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया. साल 2017 जनवरी में दिल से दौरे के चलते इस दुनिया से जाने वाले कलाकार को ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया गया.

इस बात से एक तरफ जहां कुछ बॉलीवुड सितारे बेहद खुश थे. तो वहीं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया. उन्होंने एक कलाकार के सहयोग की तरफ फिल्म इंडस्ट्री के रवैये को असंवेदनशील बताया. अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, अकादमी अवार्ड ऑस्कर ने ओमपुरी को श्रद्धांजलि दी लेकिन बॉलीवुड अवॉर्ड फंग्शन में किसी ने सिनेमा में ओमपुरी के योगदान पर एक बात तक नहीं कही. यह बहुत ही दुखद बात है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -