आज नवाज़ सलमान बन गए हैं, और मैं नवाज़ुद्दीन हो गया हूँ.....
आज नवाज़ सलमान बन गए हैं, और मैं नवाज़ुद्दीन हो गया हूँ.....
Share:

अभी जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमे अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव में अपने दमदार अभिनय के चलते सुर्खियों में नजर आ चुके है व अब नवाजुद्दीन हमे सलमान अरबाज के भाई सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' में अपने लीड रोल में नजर आने वाले है. अभिनेता सलमान खान खुद नवाज के काम से प्रभावित नजर आते हैं, और उन्हें बड़ा एक्टर मानने लगे हैं।

सलमान ने इस इवेंट में पत्रकारों का सवाल देते हुए बताया 'यह फिल्म केवल 38 दिनों में बनकर तैयार हो गई है। फ्रीकी अली के ट्रेलर लॉन्च में सलमान ने नवाज की खुलकर तारीफ की। नवाज ने पहली बार सलमान के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'किक' में काम किया।

बता दे की 'फ्रीकी अली' के ट्रेलर लांच पर सलमान ने नवाज के साथ अपनी प्रोफेशनल रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा- "नवाज़ अपने काम से इतना आगे निकल गए हैं, कि अब नवाज़ सलमान खान बन गए हैं, और मैं नवाज़ुद्दीन हो गया हूँ।" सलमान ने नवाज़ की चुटकी लेते हुए ये भी कहा, कि अब तो शाहरुख़ खान के साथ काम कर रहें हैं और जैसे मेरे साथ इनका रिश्ता है कुछ ऐसा ही शाहरुख़ के साथ भी होगा। वाकई नवाज के लिए ये किसी कांप्लीमेंट से कम नहीं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -