नवाज़ ने बुरहान वानी को बताया शहीद, कश्मीर पर की बात
नवाज़ ने बुरहान वानी को बताया शहीद, कश्मीर पर की बात
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर को लेकर चर्चा करना प्रारंभ कर दी है। लगता है पाकिस्तान कश्मीर में हिंसा भड़काने के प्रयास में लगा है। दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कश्मीर पर चर्चा करते हुए कहा है कि पाकिस्तान आजादी की लड़ाई लड़ने वाले कश्मीरियों का साथ नहीं छोड़ेगा। उनका कहना था कि कश्मीर मसले को लेकर वे कहना चाहते हैं कि भारत यह सोचकर गलती करने में लगा है कि आजादी की लड़ाई को आतंकवाद का नाम देकर दबाया जा सकता है।

मगर कश्मीर में युवाओं के साथ जो हो रहा है उसका विरोध हम करते रहेंगे। बुरहान वानी स्वाधीनता सेनानी है। वह कश्मीर का गौरव है। पाकिस्तान भारत की खिलाफत करेगा और कश्मीर के मसले पर युवाओं को समर्थन करता रहेगा। गौरतलब है कि पाकिस्तान ने ही आतंकी बुरहान वानी को शहीद बताते हुए कश्मीर में हिंसा भड़काने का प्रयास किया था।

जिसके बाद इसे भारत की संप्रुभता पर हमला माना गया था। इसके साथ ही पाकिस्तान ने कई बार सीज़फायर का उल्लंघन भी किया। जिसका जवाब भारतीय सेना ने दिया था लेकिन अभी भी कई बार पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर का उल्लंघन किया जाता है तो दूसरी ओर आतंकियों को घुसपैठ करवाने में मदद की जाती है।

मैं नहीं करुँगी पाकिस्तानियो के साथ काम : फराह

LOC पिज़्ज़ा के लिए लगती है रेस्टोरेंट में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -