अब नवाज ने कही भारत -पाक दोस्ताना सम्बन्ध की बात
अब नवाज ने कही भारत -पाक दोस्ताना सम्बन्ध की बात
Share:

अंकारा : सम्भवतः अमेरिका द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सख्त कार्रवाई के अंदेशे से घबराए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के साथ दोस्ताना सम्बन्धों को कायम रखने की बात विदेश की धरती पर जाकर कही है. साथ ही दोनों देशों को एक दूसरे के खिलाफ साजिश में भी शामिल होने से बाज आने की नसीहत भी दे डाली.

गौरतलब है कि तुर्की यात्रा के दौरान पत्रकारों के समक्ष पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने कहा कि 'हमें (पाकिस्तान और भारत) बेहतर रिश्ता बरकरार रखना चाहिए और एक दूसरे के खिलाफ साजिश में शामिल होने से बचाना चाहिए' . नवाज शरीफ ने कश्मीर मुद्दे और परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह में उनके देश को भी शामिल करने केविषय में साथ देने के लिए तुर्की को धन्यवाद दिया.

पाकिस्तान में हुए हाल के आतंकी हमलों पर नवाज शरीफ ने कहा कि यह पाकिस्तान की प्रगति से घबराए तत्वों का कारनामा है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार हर हाल में आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. .पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि अफगानिस्तान का इस्तेमाल उनके देश के खिलाफ किया जा रहा है. पड़ोसी देश में स्थिरता कायम होने में ही पाकिस्तान की भलाई है.

 

यह भी पढ़ें

इस्लामी अदालत ने ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ को दी कानूनी मान्यता

हर तरह के खतरे का सामान करने के लिए तैयार है पाकिस्तान की सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -