आर्यन ड्रग्स मामले में नवाब मलिक ने फोड़ा 'चैट बम', समीर वानखेड़े पर लगाया बड़ा आरोप
आर्यन ड्रग्स मामले में नवाब मलिक ने फोड़ा 'चैट बम', समीर वानखेड़े पर लगाया बड़ा आरोप
Share:

मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक के बाद एक कई दावे करने वाले महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने एक व्हाट्सऐप चैट साझा कर नया बम फोड़ा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह केपी गोसावी और काशिफ खान के नाम वाले एक मुखबिर के बीच एक कथित व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया और काशिफ खान और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच संबंध पर सवाल खड़े किए। मलिक ने कहा कि आखिर इस मामले में काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं हो रही।

 

नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट है, जिसमें मुखबिर का नाम काशिफ खान है। काशिफ खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?' अपने ट्वीट में मलिक ने आगे लिखा कि, 'यहां केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच व्हाट्सएप चैट हैं, जो दर्शाती हैं कि किस तरह वे उन लोगों को फंसाने की योजना बना रहे थे, जो कॉर्डेलिया क्रूज पर पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। यह समीर दाऊद वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी है, इसलिए उन्हें बहुत सवालों का जवाब देना होगा।'

बता दें कि 8 नवंबर को महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने सोमवार को पुष्टि की थी कि फैशन टीवी के हेड काशिफ खान द्वारा उन्हें भी कार्डेलिया क्रूज पार्टी में बुलाया गया था। इसी क्रूज पार्टी में शाहरुख खान के बेटे को समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया था। 

क्या प्रदूषण रोकने का लॉकडाउन के अतिरिक्त कोई उपाय नहीं ? पूर्ण तालाबंदी के पक्ष में केजरीवाल सरकार

राजस्थान की सियासत में भी कदम रखेगी AIMIM, ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर आगज़नी-पथराव, हिंदुत्व को आतंकी बताने पर भड़के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -