राजस्थान की सियासत में भी कदम रखेगी AIMIM, ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान
राजस्थान की सियासत में भी कदम रखेगी AIMIM, ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि उनकी पार्टी अब सिर्फ कुछ प्रदेशों तक ही सीमित नहीं रहेगी। वह अपना विस्तार दूसरे राज्यों में भी करेगी और विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशियों को उतारेगी। उन्होंने बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी AIMIM के लिए माहौल बना शुरू कर दिया है।

सोमवार को राजधानी जयपुर में उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी राजस्थान में भी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के अंत में होने हैं। ओवैसी ने कहा कि पार्टी की राजस्थान यूनिट की औपचारिक शुरुआत शीघ्र ही कर दी जाएगी।
ओवैसी ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा कि, '‘पार्टी ने यह फैसला लिया है कि हम राजस्थान में खुद को लांच करेंगे और यहां पर पार्टी का आगाज़ करेंगे।' उन्होंने कहा कि एक डेढ़ महीने के भीतर आधिकारिक तौर पर पार्टी को लांच कर दिया जाएगा। हम राजस्थान में जिम्मेदार लोगों के साथ चर्चा करेंगे, उनसे चर्चा करेंगे और काफी सारे लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे तथा उसके बाद फिर पार्टी का कार्य शुरू हो जाएगा।

कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे इस सवाल पर ओवैसी ने कहा कि, 'जाहिर है पार्टी को लांच करेंगे तो चुनाव भी लड़ेंगे। लेकिन अभी तो लांच होने दीजिये, हम अभी तो उत्तर प्रदेश के चुनाव में व्यस्त है, एक डेढ़ माह में सही तस्वीर सामने आ जाएगी।' उत्तरप्रदेश में आपकी सभा नहीं होने दी जाती के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि मेरठ में उनकी एक चुनावी सभा होगी।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर आगज़नी-पथराव, हिंदुत्व को आतंकी बताने पर भड़के लोग

क्या पंजाब चुनाव से पहले खुलेगा करतारपुर कॉरिडोर ? मोदी सरकार पर अटका फैसला

यूपी विधानसभा चुनाव के आयोजन के बीच बिगड़ी प्रियंका गांधी की तबियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -