नौसेना के जवान का निधन, सीएम शिवराज सिंह ने जताया दुःख
नौसेना के जवान का निधन, सीएम शिवराज सिंह ने जताया दुःख
Share:

शाजापुर: एमपी में शाजापुर के नौसेना में पदस्थ सैनिक मनोज वर्मा का मंगलवार रात इलाज के चलते निधन हो गया। आज उनकी अंत्येष्टि होगी, जवान का पार्थिव शव भोपाल से अरनिया कलां सड़क मार्ग से लाया जा रहा है। जिले के अरनिया कलां निवासी पूर्व जवान तुलसीराम वर्मा के बेटे है तथा वह भारतीय नौसेना में पदस्थ थे। जवान मनोज वर्मा 4 दिन पहले पहाड़ी इलाके में सड़क दुर्घटना में घायल हुए थे, जिसके पश्चात् उन्हें विशाखापट्टनम में नौसेना हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां मंगलवार देर रात उनका देहांत हो गया।

वही इस पुरे मामले पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, मध्यप्रदेश स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार, कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी ने ट्वीट कर दुख जताया है। खबर के मुताबिक, सैनिक मनोज वर्मा का पार्थिव शव भोपाल राजा भोज हवाईअड्डे लाया गया है। वहां से पार्थिव शव को सड़क मार्ग से भोपाल से सीहोर आष्टा होते हुए दोपहर पश्चात् अरनिया कलां लाया जाएगा तथा यहां अंत्येष्टि की जाएगी।

वही अंत्येष्टि में हजारों लोगों के जुटने की संभावना व्यक्त की जा रही है। अंत्येष्टि को लेकर ग्रामीणों द्वारा मुक्तिधाम को देशभक्ति रंगों से सजाया गया है। मनोज वर्मा ने कालापीपल के प्राइवेट स्कूल में प्रारंभिक शिक्षा ली थी। जिसके पश्चात् इंदौर के होलकर कॉलेज में हाई एजुकेशन लेने के पश्चात् मनोज का भारतीय नौसेना में एलएमई(लीडिंग मैकेनिकल इंजीनियर) के पद पर सिलेक्शन हुआ था तथा वर्तमान में वह विशाखापट्टनम में अपनी सेवाएं दे रहे थे।

फिर चौके-छक्के बरसाएंगे सचिन-सहवाग ! इस दिन UAE में होगा भारत-पाक मुकाबला

सीएम नीतीश कुमार ने खोया अपना आपा, मीडिया से बोले- 'यहां से निकल जाइए...'

इस राज्य में एंट्री के लिए अनिवार्य होगी RTPCR रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -