यहां तलवारों से कपल को दी सलामी, दोस्तों के कहने पर दूल्हे ने किया ऐसा काम
यहां तलवारों से कपल को दी सलामी, दोस्तों के कहने पर दूल्हे ने किया ऐसा काम
Share:

सोशल मीडिया पर शादी के कई सारे वीडियो आपने देखें होंगे. कभी शादी के डांस का वीडियो वायरल होता है, तो कभी दूल्हे-दुल्हन के गुस्से का वीडियो देखने को मिलता है. हालांकि इन दिनों जो शादी की वीडियो वायरल हो रही है, उसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो ही जाएंगे. बता दें कि शादी में दूल्हे के दोस्त भी खूब कारनामे करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक शादी में हुआ, जहां दूल्हे के दोस्तों ने उससे अजीब डिमांड कर दी और फिर दूल्हे ने भी अपने दोस्तों को निराश नहीं होने दिया. 

भारतीय नेवी के एक अफसर द्वारा अपनी शादी में साथियों के कहने पर पुश-अप्स लगाने जैसे कई टास्क पूरे किए गए हैं. हर एक पुश-अप पर अफसर द्वारा जोर-शोर से अपनी दुल्हन का नाम भी लिया गया और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी किया गया है. बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में नेवी अफसर दूल्हा पुश-अप्स के दौरान जोर-जोर से आई लव यू ऐलेना कहता हुआ नजर आ रहा है. 

आपको बता दें कि इस शादी की दूसरी वीडियो में कपल नेवी के साथियों से सलामी लेता हुआ दिखाई दे रहा है और इस वीडियो सोशल मीडियो पर साझा करते हुए सेंडी थापर ने लिखा है कि, कोर्स मेट्स और साथियों के साथ अपनी शादी का आनंद लेते हुए कपल. वीडियो में कपल का परिचय देते हुए कहा जा रहा है कि लेडीज एंड जेंटलमैन, मिलिए लेफ्टिनेंट और एलेना वर्गिस से. वहीं इसके बाद दूल्हा-दुल्हन को सभी साथी सैल्युट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

बेटे को पसंद हैं एयरक्राफ्ट तो पिता ने जन्मदिन पर दे दिया करोड़ों का हवाई जहाज़..!

इस मंदिर में आपको नहीं मिलेगा सुकून, बल्कि डर से उड़ जायेंगे होश

इस होटल में अगर महिला हुई प्रेग्नेंट तो...

इस देश में वीडियो गेम पर है पाबंदी, ऐसे ही अन्य देशों में हैं ये अजीब चीज़ें बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -