नवरात्रि के किसी भी दिन कर लें यह उपाय, नहीं होगी पैसों की कमी
नवरात्रि के किसी भी दिन कर लें यह उपाय, नहीं होगी पैसों की कमी
Share:

नवरात्रि शुरू हो चुकी है और नवरात्रि में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हे करने से लाभ होता है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं एक ऐसा उपाय जिसे नवरात्रि में करने से आपका जीवन सफल हो जाएगा. जी हाँ, वैसे तो इन दिनों हम देवी माँ की पूजा-अर्चना करके उनको प्रसन्न करते हैं ताकि वह हमारी मनोकामनाएँ पूरी कर दें. ऐसे में देवी माँ को हर व्यक्ति अपने-अपने तरीके से प्रसन्न करता है कभी कोई नौ दिनों तक माँ के नवरात्रे फलाहार लेकर करता है और कोई केवल पूजा-अर्चना करके देवी माँ को प्रसन्न करता है.

अब ऐसे में आज हम नवरात्रों में एक ऐसा अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जिसे कर लेने से देवी माँ की कृपा आपके और आपकेे परिवार वालों के ऊपर हमेशा बनी रहेगी और आपके हर प्रकार के बिगड़े हुए काम या रूके हुए काम बन जाएँगे. अब आइए जानते हैं वह उपाय. ध्यान रहे यह उपाय आपको नवरात्रों में किसी भी दिन सुबह पाँच बजे उठकर करना है.

किसी भी दिन पाँच बजे उठे और फिर पाँच लौंग लें और अपनी मनोकामना माँ के कानों में बोलते हुए उनको देवी माँ के चरणों में रख दें. इसके बाद वहाँ बैठकर दुर्गा चालीसा पढ़े और उन पाँच लौंग को उठाकर एक पाँच रूपये का सिक्का लेकर उन दोनों को पीपल के पेड़ में चढ़ा दें. कहते हैं कि ऐसा व्यक्ति नवरात्रों में किसी भी दिन कर सकते हैं लेकिन उस वक्त यह ध्यान रखे कि यह उपाय ठीक सुबह पाँच बजे ही करना है वरना लाभ नहीं होगा.

 

 

नवरात्रि के तीसरे दिन करें इस मंत्र का जाप, हर काम होगा पूरा

नमाज के साथ-साथ शिवजी और दुर्गा माता की भी पूजा करता है ये मुस्लिम

VIDEO : माता रानी के दर्शन करने पहुंची सैफ की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -