इन 4 राशिवालों के लिए सबसे बुरी है इस बार की नवरात्री

Sep 18 2018 07:00 PM
इन 4 राशिवालों के लिए सबसे बुरी है इस बार की नवरात्री

हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि गणेश विसर्जन के बाद सभी नवरात्रि की तैयारियों में लग जाएंगे और सभी को माता के आने का इंतज़ार होगा. ऐसे में नवरात्री में देवी की पूजा करने से देवी प्रसन्न होती है इस बात से सभी वाकिफ हैं और नवरात्री के नौ दिन देवी की पूजा व सिद्धियों को प्राप्त करने के लिए शुभ माने जाते है. ऐसे में हिन्दू धर्म में नवरात्री के नौ दिन देवी की पूजा अर्चना के दिन माने जाते है जो सभी के द्वारा होते हैं. आप सभी को बताए दें कि नवरात्री के आने से देश में नौ दिन देवी की भक्ती रंग जाएगी और फिर सभी जगह गरबों की आवाज होगी. ऐसे में जहां नवरात्री के नौ दिन लोग देवी की कृपा पाने के लिए प्रयास करते रहते हैं वहीं आज हम आपको बता रहें हैं की इस बार माँ दुर्गा किन चार राशि के लोगों पर क्रोधित होने वाली हैं.

जी हाँ, इस बार माँ दुर्गा इन चार राशि के लोगो पर क्रोधित होंगी और उस कारण इन चार राशि के लोग मानसिक तनाव के कारण परेशानी में रहेंगे. इस नवरात्रि में देवी के क्रोध के कारण नौकरी पेशा लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा और साथ ही उन्हें ऑफिस में उच्च अधिकारी के साथ मतभेद से निपटना होगा. उन्हें मिलने वाले नये अवसर हाथ से निकल जाएंगे, जिसके कारण नुकसान होगा. तो आइए बताते हैं उन चार राशियों के बारे में. आपको बता दें कि उन पुरुषों को पत्नी से कलेश की स्थिति झेलना पड़ सकती है और साथ ही पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज करने पर यह इंनकार कर सकती हैं.

इन राशिवालों को व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है साथ ही हाथ से व्यापार के प्रपोजल निकल सकते हैं. अब ज्यादा समय ना लगाते हुए आपको बता दें कि वह राशियां सिंह, कन्या, मकर और मीन है, जिन्हे इस बार नवरात्रि में सावधनी पूर्वक काम करना होंगे वर्ण नुकसान होगा.

ऋण से मुक्ति चाहते हैं तो इन 10 दिनों में कभी भी जप लीजिए यह मन्त्र

अगर आपके घर में है यह चमत्कारी शंख तो कभी नहीं होगी धन-संपत्ति की कमी

आज रात जपें राधा जी के यह 32 नाम मिलेगा सुख, प्रेम और शांति