अमरिंदर के वार पर सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कुछ नहीं कहूंगा, वे चाहे जो फैसला लें...
अमरिंदर के वार पर सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कुछ नहीं कहूंगा, वे चाहे जो फैसला लें...
Share:

चंडीगढ़: 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की शर्मनाक पराजय की जिम्मेदारी नवजोत सिंह सिद्धू पर डालने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पूर्व क्रिकेटर ने करारा जवाब दिया है. सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से सवाल किया है कि सामूहिक जिम्मेदारी लेने की जगह 50 विभागों में से सिर्फ मेरे विभाग से सवाल पूछा गया क्यों? मैं इसका उत्तर नहीं दे सकता.

उन्होंने कहा कि लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं है कि मैं भी वैसा करूंगा. मैं पहले कुछ नहीं कहूंगा. मैंने पहले भी कुछ नहीं कहा था और अब भी मैं कुछ नहीं कहूंगा. कैप्टन अमरिंदर कोई भी फैसला ले सकते हैं, मैं उसका पूरी तरह पालन करूंगा. सिद्धू ने कहा कि, 'शिकायत करना मेरी फितरत में नहीं हैं, मैंने कांग्रेस के एक कार्यकर्ता के खिलाफ कभी कुछ बोला है? मैं अपने किसी भी स्टैंड पर कभी एक इंच भी पीछे हुआ क्या? जो पहले से कहता रहा हूं, वही आगे भी कहता रहूंगा. यह पार्टी का विषय है,  मुझे नहीं लगता कि मैने ऐसा काम किया है जिससे किसी को ठेस पहुंचे.

सिद्धू ने अपने विभाग के कामकाज का भी बचाव करते हुए कहा कि अमरिंदर सिंह सरकार के किसी भी अन्य मंत्री ने “इतनी पारदर्शिता” से कार्य नहीं किया है. उल्लेखनीय है कि अमरिंदर ने हाल ही में कहा था कि मंत्री के तौर पर सिद्धू के प्रदर्शन की समीक्षा की आवश्यकता है और वे “अपना ही विभाग संभाल पाने में सक्षम नहीं हैं”, इसके बाद सिद्धू की ओर से यह प्रतिक्रिया आई है. 

पिछले मंत्रिमंडल से अधिक युवा है पीएम मोदी का ये कैबिनेट, जानिए औसत उम्र..

कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गाँधी को खून से लिखा पत्र, कहा- हमें आपकी जरुरत, ना दें इस्तीफा

अमित शाह बने कैबिनेट मंत्री, अब इस दिग्गज को मिल सकती है भाजपा की कमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -