सिद्धू को गेंहू से एलर्जी, जेल में नहीं खाई दाल-रोटी..., बोले- मुझे स्पेशल डाइट दो

अमृतसर: रोडरेज केस में पटियाला सेंट्रल जेल में कैद नवजोत सिद्धू ने जेल में दाल रोटी खाने से मना कर दिया। उन्होंने केवल सलाद और फ्रूट खाकर पहली रात जेल में बिताई। पटियाला जेल में सिद्धू कैदी नंबर 241383 बन गए हैं। कैदी नंबर अलॉट होने के बाद उन्हें बैरक क्रमांक 10 में शिफ्ट किया गया है। यहां सिद्धू को हत्या में सजा काट रहे 8 कैदियों के साथ रखा गया है। बैरक में सिद्धू की पहली रात सीमेंट से बने थड़े पर बिताई।

बता दें कि सिद्धू को सर्वोच्च न्यायालय ने 34 वर्ष पुराने 1988 के रोड रेज केस में एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। शुक्रवार शाम को पटियाला सेशन कोर्ट में आत्मसमर्पण के बाद पहले सिद्धू का मेडिकल टेस्ट कराया गया। इसके बाद उन्हें पटियाला सेंट्रल जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को सवा सात बजे जेल मैनुअल के हिसाब से सिद्धू को दाल-रोटी खाने के लिए दी गई, हालांकि उन्होंने सेहत का हवाला देते हुए इसे खाने से मना कर दिया। उन्होंने केवल सलाद और फ्रूट ही खाया।

गेहूं से एलर्जी, स्पेशल डाइट की सिद्धू ने की मांग

सिद्धू ने बताया कि उन्हें गेहूं से एलर्जी है। उन्हें लीवर की समस्या है। इसे देखते हुए सिद्धू ने जेल प्रशासन से स्पेशल डाइट देने के लिए कहा है। सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने कहा कि सिद्धू को गेहूं से एलर्जी है। वह गेहूं की रोटी नहीं खा सकते। काफी समय से सिद्धू रोटी नहीं खा रहे हैं, इसलिए उन्होंने स्पेशल डाइट की मांगी की है। इस संबंध में उन्होंने मेडिकल के दौरान भी जानकारी दी थी।

'चुनाव से पहले पात्र, चुनाव के बाद अपात्र..', राशन कार्ड को लेकर भाजपा सरकार पर बरसे वरुण गांधी

उद्धव सरकार का विरोध करना नवनीत राणा को पड़ रहा भारी, अब BMC ने थमाया नोटिस

'कांग्रेस किसी भी दूसरे विपक्षी दल से बेहतर नहीं..', कैंब्रिज में ये क्या बोल गए राहुल गांधी ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -