नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में हो सकते है शामिल, कांग्रेस में वापसी पर बोली ये बात
नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में हो सकते है शामिल, कांग्रेस में वापसी पर बोली ये बात
Share:

पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने वापस लौटने से साफ इंकार कर दिया है. नवजोत लंबे समय से सरकार से नाराज चल रहे है. उन्होंने कांग्रेस संगठन के एक वरिष्ठ नेता से मुलाकात के बाद अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने की काफी कोशिश की और कहा कि उन्हें अब सरकार में लौटना चाहिए, लेकिन सिद्धू नहीं माने. यह बैठक दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले हुई थी.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, कहा- 'फायदा होने पर ही करेंगे भारत के साथ समझौता...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धू ने यह कहते हुए इन्कार कर दिया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का उन पर विश्वास नहीं है. वे सार्वजनिक तौर पर भी इस बात को प्रकट करने से नहीं चूकते. वहीं, इस सारे घटनाक्रम दिल्ली के नतीजों के बाद आम आदमी पार्टी सिद्धू को अपने पाले में लाने की तैयारी में जुट गई है. कांग्रेस नेता ने बताया कि यह बात उनकी जानकारी में है कि दोनों ओर से बातचीत चल रही है, लेकिन यह किस स्तर पर पहुंची है, इसकी जानकारी नहीं है.

पीएम मोदी का बड़ा एलान, कहा- 'उभरती अर्थव्यवस्था’ वाले देश के सामने चुनौतियां...'

सिद्धू की बेरूखी से कांग्रेस में चर्चा चल रही है कि पार्टी में हाशिए पर लगे सिद्धू आप का झाड़ू थाम सकते हैं. इसीलिए स्टार प्रचारक होने के बावजूद सिद्धू ने कांग्रेस के पक्ष में एक भी रैली नहीं की, क्योंकि वह जानते थे कि उन्हें आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ ही बोलना पड़ेगा. हालांकि, आप की तरफ से किसी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान भी आप ने उन्हें पार्टी में शामिल करने की कोशिश की थी, लेकिन पार्टी उन्हें केवल स्टार प्रचारक बनाकर ही रखना चाहती थी. ऐसे में उनकी बात नहीं बनी. अब आप और सिद्धू , दोनों के लिए स्थितियां बदल गई हैं.

अमेरिका और तालिबान पंहुचा हिंसा कमी के करीब, अफगानिस्तान ने 7 दिन में जवाब मांगा

राष्ट्रीय असेंबली में घिरे इमरान, बिलावल भुट्टो ने कहा- 'छोटा आदमी..'

WHO प्रमुख का दावा, कहा- 'दो माह में समाप्त हो सकता है कोरोना वायरस...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -