सिद्धु ने की राहुल से मुलाकात
सिद्धु ने की राहुल से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सांसद रहे नवजोत सिंह सिद्धु ने गुरूवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। समझा जा रहा है कि सिद्धु ने राहुल से इसलिये मुलाकात की है, ताकि वे उनकी सदस्यता ग्रहण करने के वक्त मौजूद रहे। गौरतलब है कि बीजेपी का दामन छोड़ने वाले सिद्धु ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने का ऐलान किया है। सिद्धु की पत्नी पहले ही कांग्रेस की सदस्यता ले चुकी है।

पंजाब विधानसभा चुनाव के ऐन वक्त पर सिद्धु ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान कर वहां की राजनीति में नया मोड़ लाने का काम किया है। बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद सिद्धु ने भले ही अपनी नई पार्टी बनाई थी, लेकिन इसके बाद भी उनके कभी आम आदमी पार्टी तो कभी कांग्रेस में शामिल होने की अटकल चल रही थी। हालांकि कुछ दिन पहले सिद्धु की पत्नी यह साफ कर चुकी थी कि उनके पति कांग्रेस की सदस्यता लें रहे है। 

इधर कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि सिद्धू जल्द ही कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे, वे राहुल गांधी का भारत लौटने का इंतजार कर रहे थे। राहुल नये वर्ष के मौके पर विदेश दौरे पर थे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने सिद्धु को विधानसभा चुनाव के मैदान में उतारने का भी फैसला ले लिया है।

मोदी को आड़े हाथ लेते हुए राहुल बोले- हमें 70 साल का हिसाब देने की ज़रूरत नही है

सोनिया की चिड़िया बन बैठे सिद्धू , जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -