मीडिया से छुपे-छुपे फिर रहे नवजोत सिंह सिद्धु
मीडिया से छुपे-छुपे फिर रहे नवजोत सिंह सिद्धु
Share:

नई दिल्ली : आम तौर पर मीडिया को अपने आस-पास ढुंढने वाले नेता अब कटे-कटे से फिर रहे है। राज्यसभा और बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धु मीडिया से बचते दिख रहे है। दिल्ली एयरपोर्ट पर जब सिद्धु पहुंचे तो वो मीडिया से बात किए बिना ही निकल गए। एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या वो आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले है, तो वो बिना कुछ कहे चलते बने।

खबर है कि आप उन्हें पंजाब चुनाव में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बना सकती है। अब तक न तो सिद्धु और न ही आप ने इस संबंध में अब तक कुछ कहा है। हांला कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आप में शामिल होने के लिए पहले आम आदमी बनना होगा। जब उनसे सिद्धु द्वारा उनके खिलाफ पूर्व में की गई टिप्पणियों के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है।

इस्तीफा के बाद से ही केजरीवाल सिद्धु की तारीफ करते भी नहीं थक रहे। कहा जा रहा है कि सिद्धु ने मोदी कैबिनेट में बदलाव के दौरान खुद को मंत्री बनाने की बात कही थी, लेकिन इसे अस्वीकार किया गया। इसके हाद ही उन्हें प्रलोभन के तौर पर राज्यसभा की सदस्यता दी गई। लेकिन फिर भी सिद्धु नहीं टिके।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -