खालिस्तानी आतंकी के साथ फोटो खिंचवाकर चौतरफा घिरे सिद्धू, हरसिमरत कौर ने बताया पाकिस्तान का एजेंट
खालिस्तानी आतंकी के साथ फोटो खिंचवाकर चौतरफा घिरे सिद्धू, हरसिमरत कौर ने बताया पाकिस्तान का एजेंट
Share:

अमृतसर: केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर ने गुरुवार को पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान का एजेंट बता दिया. कौर ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पाकिस्तानी जनरल कमर जावेद बाजवा के इशारे पर हमारे जवानों की हत्या की सिद्धू उसके गले लग रहे थे. पाकिस्तान में नवजोत सिंह सिद्धू ने जनरल के साथ तीन दिन व्यतीत किए.  बुधवार (28 नवंबर) को पाकिस्तान में करतारपुर साहिब कॉरिडोर का शिलान्यास करने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सिद्धू पाकिस्तान के आर्मी चीफ बाजवा से फिर गले मिले थे. 

खुशखबरी : लगातार दूसरे दिन गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज की कीमत

हरसिमरत कौर ने सिद्धू पर आरोप लगाते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो एक आतंकी के साथ भी देखी गई थी. हरसिमरत ने आरोप लगाया कि सिद्धू पाकिस्तान जाने के बाद उसके एजेंट बन गए हैं. कौर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इस मामले पर सफाई मांगते हुए कहा है कि राहुल गांधी को इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सिद्धू जब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए थे, तब वे तीन दिनों तक जनरल बाजवा के साथ रुके थे. अब एक खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पेज पर सिद्धू के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिससे सियासी भूचाल मच गया है. 

शेयर बाजार के लिए बेहतरीन रहा आज का दिन, आया जबरदस्त उछाल

वहीं, इस मामले पर कांग्रेस नेता सिद्धू ने सफाई देते हुए कहा है कि पाकिस्तान में मेरे साथ फोटो लेने की होड़ सी लग गई थी. उन्होंने कहा कि मेरे साथ 5 से 10 हजार लोगों ने तस्वीरें खिंचवाईं है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि गोपाल चावला कौन है मैं नहीं जानता.   

खबरें और भी:-

 

पीएम मोदी को बड़ा झटका, पूर्व आर्थिक सलाहकार ने नोटेबंदी को बताया क्रूर कदम

TCS ने रिलायंस को पछाड़ा, फिर बनी सबसे मूल्यवान कंपनी

खुशखबरी : डॉलर के मुकाबले 58 पैसे मजबूत हुआ रूपया, आगे और बढ़त की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -