कोरोना पर सिद्धू का सवाल, कहा- भारत में टेस्ट काम क्यों ? साउथ कोरिया से सीखो
कोरोना पर सिद्धू का सवाल, कहा- भारत में टेस्ट काम क्यों ? साउथ कोरिया से सीखो
Share:

अमृतसर: देश में कोरोना वायरस का संकट लगातार गहराता जा रहा है. अबतक देश में 5000 से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए जा चुके हैं, किन्तु इसके बीच भी टेस्टिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अब कम जांच को लेकर सवाल किए हैं. सिद्धू ने कहा कि 133 करोड़ जनसँख्या में अबतक केवल 1 लाख के आस-पास ही टेस्ट हुए हैं, जो बेहद कम हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल "जीतेगा पंजाब" पर अपना एक वीडियो रिलीज़ किया है. जिसमें वो कोरोना वायरस को लेकर पंजाब के लोगों से बात करते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि साउथ कोरिया ने निरंतर जांचें करके अपने देश में फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोक दिया, जबकि सिंगापुर जैसे देशों ने भी वैसा ही किया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि हमारे देश में करीब 133 करोड़ की आबादी होने के बावजूद अब तक केवल 1 लाख 14 हजार के आसपास ही टेस्ट हुए हैं और पंजाब की तीन करोड़ की जनसँख्या में अब तक सिर्फ 2500 टेस्ट किए गए हैं. उन्होंने कहा कि साउथ कोरिया-सिंगापुर में लगातार टेस्ट होने की वजह से कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को रोक दिया.

पाक में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में 200 से अधिक लोग संक्रमित

पाक ने भारत पर फिर लगाए आरोप, सार्क देशों में कोरोना के कहर से लड़ने के लिए तैयार नहीं पाकिस्तान

अमेरिका में मौत का तांडव, कोरोना से 11 भारतीयों ने गंवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -