अमेरिका में मौत का तांडव, कोरोना से 11 भारतीयों ने गंवाई जान
अमेरिका में मौत का तांडव, कोरोना से 11 भारतीयों ने गंवाई जान
Share:

वाशिंगटन: कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। रोज़ाना हजारों की संख्या में लोग मारे जा रहे है। इसका सीधा असर अब अमेरिका में नज़र आने लगा है। अमेरिका कोरोना का नया केंद्र बन चूका है। अमेरिका में लगातार बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस महामारी से 2000 लोगों की जान गई है। अमेरिका में अब कोरोना वायरस से मरने वालों की तादाद बढ़कर 14,779 हो गई है।

इस बीच अमेरिका में रह रहे 11 भारतीयों की कोरोना के चलते मौत हो गयी है। वहीं 16 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जानकारी के अनुसार, अमेरिका में संक्रमण से ग्रसित सभी भारतीय नागरिक पुरुष हैं, जिनमें से दस न्यूयॉर्क और एक न्यू जर्सी में रह रहे थे। संक्रमियों में से चार न्यूयॉर्क शहर में टैक्सी चालक बताए जा रहे हैं। न्यूयॉर्क सिटी में अब तक 6,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि न्यू जर्सी में अब तक 1,500 लोगों की जान जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक भारतीय नागरिक की कथित तौर पर फ्लोरिडा में कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु हो गई।

जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमित पाये गये चार महिलाओं सहित सभी 16 भारतीय वह सेल्फ आईसोलेट हैं। इसमें से आठ न्यूयॉर्क से, तीन न्यू जर्सी से और बाकी टेक्सास और कैलिफोर्निया जैसे राज्यों के रहने वाले हैं। वे मूल रूप से भारत के उत्तराखंड, महाराष्ट्र, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। 

क्या WHO की फंडिंग रोक देगा अमेरिका ? ट्रम्प बोले - 'अब बढ़ चुके हैं कदम'

आखिर 'कोरोना' से खुद क्यों नहीं मरता चमगादड़ ?

कोरोना: अमेरिका की हालत बेहद दयनीय, हुई इतनी मौतें कि दफ़नाने को नहीं बची जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -