'..तो राजनीति छोड़ दूंगा', जानिए सिद्धू ने क्यों कर दिया ये बड़ा ऐलान ?
'..तो राजनीति छोड़ दूंगा', जानिए सिद्धू ने क्यों कर दिया ये बड़ा ऐलान ?
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक चुनावी जनसभा में वादा किया है कि राज्य में दोबारा कांग्रेस सरकार आने पर 5 लाख गरीब लोगों को रोजगार प्रदान किया जाएगा और यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह राजनीति त्याग देंगे. फगवाड़ा में कांग्रेस MLA बलविंदर सिंह धालीवाल के समर्थन में रविवार को आयोजित की गई एक बड़ी रैली में नवजोत सिंह सिद्धू ने उक्त बात कही. इस दौरान सिद्धू ने पंजाब में से माफिया राज का पूरी तरह सफाया करने की भी बात कही. 

रैली के दौरान सिद्धू ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 5 वर्षों में जालंधर में भाजपा ने अपना कार्यालय नहीं खोला, क्योंकि पार्टी के नेताओं को पता था कि किसानों का विरोध झेलना पड़ेगा. सिद्धू ने अपने आरोपों में कहा कि डरा-धमकाकर और ED का भय दिखाकर भाजपा दूसरे दलों के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है. वहीं, शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता सुखबीर सिंह बादल पर भी नवजोत सिंह सिद्धू ने हमला बोला. सिद्धू ने लोगों को याद दिलाते हुए सवाल किया कि माता चंद कौर की हत्या किसने करवाई, अकाली दल यूथ विंग ने बेटी के साथ आए एक थानेदार को मारकर नारे किसने लगाए, जालंधर में जनमेजा जी को किसने मरवाया? 

वहीं,  सिद्धू आवास के बाहर जख्मी हुई ANM अमदीप कौर से भाजपा नेत्री और केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने मुलाकात की. लेखी ने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है. इन महिलाओं ने घरों से बाहर निकलकर देश के लिए कार्य किया और टीकाकरण को रफ़्तार प्रदान की. यह देशभक्ति थी. उन्हें 500 रुपये रोज़ाना टीकाकरण के लिए मिलना चाहिए था. खाने का प्रबंध भी होना चाहिए थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इस घटना में IPC के तहत मामला दर्ज होना चाहिए. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच करे.

पहले 'चिलमजीवी' कहा अब 'परशुराम' का फरसा उठाया.., क्या यूपी के ब्राह्मणों को रिझा पाएंगे अखिलेश ?

केजरीवाल बोले- 'मैं यूपी में स्कूल बनवाऊंगा..', खुद की दिल्ली के हर वार्ड में खुल रही 'शराब' की 3 नई दुकानें

दिल्ली: हर वार्ड में शराब की 3 दुकानें खोल रही केजरीवाल सरकार, विरोध में भाजपा का चक्का जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -