सिद्धू और अमरिंदर के बीच सियासी जंग तेज, राहुल गाँधी तक पहुँच सकती है शिकायत
सिद्धू और अमरिंदर के बीच सियासी जंग तेज, राहुल गाँधी तक पहुँच सकती है शिकायत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम और कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह और उनके कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी गतिरोध का मुद्दा इस हफ्ते नई दिल्ली में राहुल गांधी के सामने उठाया जा सकता है. अमरिंदर सिंह लोकसभा चुनाव में शिकस्त के बाद पार्टी की आत्ममंथन बैठक के लिए अभी दिल्ली में हैं और वह सोमवार शाम तक वापस आ रहे हैं और वे कांग्रेस प्रमुख से मिलने वापस दिल्ली जाएंगे. 

पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया है कि, "मुख्यमंत्री इस सप्ताह के अंत तक राहुल गांधी से मिलने वाले हैं." सीएम अमरिंदर और उनके स्थानीय निकाय मंत्री के बीच जुबानी जंग उस वक़्त से शुरू है, जब अमरिंदर सिंह ने राज्य के शहरी क्षेत्रों में पार्टी के शर्मनाक प्रदर्शन के लिए सिद्धू को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि संसदीय चुनाव के दौरान उनके कदमों से न सिर्फ उन्हें नुकसान हुआ है, बल्कि राहुल गांधी को भी नुकसान हुआ है.

दोनों के बीच ताजा विवाद का कारण अपवित्रीकरण के मुद्दे पर सिद्धू के विवादित बयान और उनकी पत्नी को चंडीगढ़ से टिकट न दिए जाने के लिए अमरिंदर को जिम्मेदार ठहराना है. बठिंडा में अपवित्रीकरण के मामलों की जांच पर सिद्धू की टिप्पणियों का उल्लेख करते हुए अमरिंदर ने कहा था कि मंत्री महोदय इस बात को साफ़ तौर पर नहीं समझ पाए कि एसआईटी विधानसभा ने गठित की है.

 प्रचंड जीत के बाद आज वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी, काशीवासियों को कहेंगे शुक्रिया

5 जून से हो शुरू हो सकता है, 17वीं लोकसभा का पहला सत्र

अगर भाजपा 250 सीटें जीतती, तो आज हालात कुछ और होते - जगन रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -