लगातार मिल रही धमकियों के बाद बढ़ी सिद्धू की सुरक्षा

Jan 10 2019 09:45 AM
लगातार मिल रही धमकियों के बाद बढ़ी सिद्धू की सुरक्षा

अमृतसर : प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाए जाने वाली . दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार ऐसा उन्हें मिली धमकियों के मद्देनजर किया गया है. वही राज्य सरकार ने सिद्धू को एक बुलेटप्रुफ वाहन भी मुहैया कराया है. बता दें कांग्रेस ने सिद्धू की जान पर 'खतरे की आशंका बढ़ने' का उल्लेख करते हुए उनके लिए सीआईएसएफ की सुरक्षा मांगी थी.

अपार्टमेंट में चोरी की नियत से घुसा शख्स, 9वीं मंजिल से गिरा

पार्टी ने मांगी थी सुरक्षा 
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने सुरक्षा के संबंध में गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र लिखा था, क्योंकि सिद्धू पार्टी के लिए पंजाब के बाहर चुनाव प्रचार करने वाले थे. जानकारी के मुताबिक, पंजाब सरकार ने सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाते हुए उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी दी है. उनकी सुरक्षा में लगे 12 पुलिसकर्मियों की संख्या अब बढ़ाकर 25 कर दी गई है. जिनमें पंजाब पुलिस के कमांडो भी शामिल हैं.

हिंदुस्तान में धूम मचाने आ रहा Honor 10 Lite, अभी जानें कीमत और फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें पंजाब सरकार की ओर से एडिशनल चीफ सेक्रेटरी ने केंद्रीय गृह सचिव को चिट्ठी लिखी थी. जिसमें कहा गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के माझा इलाके में रेत और भूमाफियाओं के खिलाफ एक बड़ा अभियान चला रहे हैं. इसके चलते उनकी सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए.

हर माह हजारों में मिलेगी सैलरी, जितनी जल्दी हो कर दे अप्लाई

आखिर क्यों नापसंद है स्मृति ईरानी को सोमवार, यहाँ जानिए

Samsung ने घटा दी दो दमदार फ़ोन की कीमत, मिलेगा कुल 5500 रु तक का फायदा