सोनिया गांधी के फैसले से कई कांग्रेसी नाराज़, अब सिद्धू की पत्नी ने भी उठाई आवाज़
सोनिया गांधी के फैसले से कई कांग्रेसी नाराज़, अब सिद्धू की पत्नी ने भी उठाई आवाज़
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी में जगदीश टाइटलर को स्थायी सदस्य बनाया गया है. मगर टाइटलर की इस नियुक्ति ने पार्टी के भीतर ही बवाल खड़ा कर दिया है. कई वरिष्ठ नेता खुलकर कांग्रेस के इस निर्णय का विरोध कर रहे हैं. कोई इसे पंजाब चुनाव के लिहाज से ब्लंडर बता रहा है तो कोई टाइटलर की सिख दंगों में भागीदारी को लेकर खफा है. बताया जा रहा है कि, यह फैसला सोनिया गांधी ने लिया है. 

पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भी अपनी नाराजगी प्रकट कर दी है. पार्टी प्रोटोकॉल के कारण ज्यादा कुछ तो खुलकर नहीं बोला गया है, मगर सिद्धू की पत्नी ने इस तरफ इशारा जरूर कर दिया है कि टाइटलर के सक्रिय होने से कई नेता खफा हैं. वे कहती हैं कि मैं नाराज हूं. मगर ये पार्टी का फैसला है. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकती हूं. हर कोई इस फैसले से दुखी है, लेकिन पार्टी प्रोटोकॉल के कारण चुप बैठा है.

बता दें कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भी इस फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. सुनील जाखड़ ने कहा है कि जगदीश टाइटलर के मनोनयन से पहले पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी से मशविरा अवश्य लिया जाना चाहिए था. जगदीश टाइटलर की नियुक्ति एक संवेदनशील विषय है जो पंजाब की सियासत को प्रभावित कर सकता है.

अंशु प्रकाश मारपीट मामला: केजरीवाल-सिसोदिया सहित AAP के 11 नेताओं को कोर्ट का नोटिस

दक्षिण कोरिया संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ अपने इस्पात टैरिफ समझौते को कर सकता है संशोधित

दक्षिण कोरिया और संयुक्त राज्य अमेरिका ने संयुक्त वार्षिक हवाई अभ्यास किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -