'कांग्रेस' छोड़ते ही कैप्टन अमरिंदर पर लगने लगे आरोप, अब सिद्धू की पत्नी ने लगाए संगीन इल्जाम

अमृतसर: पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के मामले में पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के बाद अब पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोला है. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा है कि कैप्टन के शासन में पैसों के बदले पोस्टिंग मिलती थी. अमरिंदर सिंह पोस्टिंग के बदले पैसे लेते थे और तोहफे अरूसा को देते थे. 

कैप्टन द्वारा नई पार्टी बनाने की घोषणा पर नवजोत कौर ने कहा कि, कैप्टन साहब की यह आयु पाठ पूजा करने की है. उनको बाकी समय अरूसा आलम के साथ गुजारना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि, पंजाब में कैप्टन की नई पार्टी से कांग्रेस को कोई अंतर नहीं पड़ने वाला है. कैप्टन राज में पक्षपात के साथ काम किया जाता था. मगर अब हर इलाके में बड़े पैमाने पर विकास कार्य होंगे. 

नवजोत कौर सिद्धू अमृतसर के एक इलाके में विकास कार्य का शुभारंभ करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि, अरूसा की सहमति के बगैर पंजाब में कोई भी व्यक्ति मंत्री संत्री नहीं बनता था. यहां तक की SHO, पुलिस अधीक्षक की पोस्टिंग भी अरूसा की सहमति से होती थी. नवजोत कौर सिद्धू ने यहां तक कह दिया कि कैप्टन सरकार के कार्यकाल में अरूसा पंजाब पुलिस की DGP थीं. अरुसा का बेटा पैसे लेकर जाता था.

बाबर ने कहा- "पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने 1992 विश्व कप जीत का अपना अनुभव..."

20 लाख नौकरियां, फ्री स्मार्टफोन-स्कूटी..., यूपी में प्रियंका गांधी ने किए बड़े चुनावी वादे

फारूक अब्दुल्ला का बड़ा दावा- मुझसे मिलना चाहते थे अमित शाह, मैंने मना कर दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -