नवजोत सिंह सिद्धू को लगा झटका, इमरान ने न्योता ही नहीं दिया
नवजोत सिंह सिद्धू को लगा झटका, इमरान ने न्योता ही नहीं दिया
Share:

नई दिल्ली । पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान की पीटीआई पार्टी के प्रमुख इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं।ऐसी खबरें थी कि इमरान खान ने अपने कुछ भारतीय मित्रों को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया है। इन लोगों में पूर्व  क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील गावस्कर, कपिल देव और अभिनेता आमिर खान के नाम  सामने आ रहे थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि इमरान खान ने किसी को भी आधिकारिक तौर पर नहीं बुलाया है। 

 इस खबर को सुनने के बाद से ही सिद्धू खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। उन्होने गुरुवार को शपथग्रहण समारोह में जाने के लिए हामी भी भर दी है और तो और उन्होने इमरान की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि उन्हें 'ग्रीक गॉड' (बेहद आकर्षक व्यक्तिव) तक बता डाला।

लेकिन अब इमरान की तरफ से सिद्धू की खुशियों पर पानी फेरने वाली एक खबर सामने आई है। दरअसल इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने अपने एक बयान मे कहां है कि उन्होने सिद्धू को शपथग्रहण समारोह मे आने का न्योता ही नहीं दिया है। इसके साथ ही पीटीआई ने यह बात भी स्पष्ट कर दी कि अब उन्होने भारत से किसी भी क्रिकेटर और अभिनेता को समारोह मे ना बुलाने का फैसला लिया है। इसकी वजह यह है कि पीटीआई इस कार्यक्रम को बेहद साधारण तरीके से पूर्ण करना चाहती है, जिसमे सिर्फ राजनीति से जुड़े लोगो को ही न्योता दिया जाएगा।

खबरें और भी 

सिद्धू : इमरान एक शरीफ़ और सज्जन व्यक्ति

इमरान को स्वामी ने बताया मोहम्मद गौरी, कहा-समारोह में जाने वाले गद्दार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -