इमरान को स्वामी ने बताया मोहम्मद गौरी, कहा-समारोह में जाने वाले गद्दार

इमरान को स्वामी ने बताया मोहम्मद गौरी, कहा-समारोह में जाने वाले गद्दार

नई दिल्ली : हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अब एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने पाकिस्तान के भावी पीएम इमरान ख़ान को जमकर घेरा है. साथ ही उन्होंने भारत की उन हस्तियों पर भी ज़ुबानी हमला किया है, जिन्हे पाकिस्तान से इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्यौता मिला है. उन्होंने पूर्व क्रिकेटर और नेता सिद्धू पर प्रहार किया है.

इमरान ने शपथ में किसी भी विदेशी नेता को नहीं बुलाया

स्वामी ने इमरान ख़ान को मोहमद गौरी करार दिया है. साथ ही इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में भारत से शामिल होने वाली हस्तियों को उन्होंने गद्दार कहा है. स्वामी ने कहा है कि भारत से जो भी इमरान के शपथ ग्रहण में शामिल होगा उसे गद्दार माना जाएगा. वहीं नवजोत को लेकर उन्होंने कहा कि वह सिर्फ क्रिकेटर ही नहीं हैं, वह देश के सांसद रहे हैं. यदि वे इस समारोह में जाते हैं तो उन्हें भी गद्दार माना जाएगा. 

पाकिस्तान के आए अच्छे दिन, 15 करोड़ डॉलर की मदद करेगा अमेरिका

बता दे कि आगामी 11 अगस्त को इमरान ख़ान पाकिस्तान के नई पीएम के रूप में शपथ लेंगे. इसके लिए पाक की ओर से आमिर खान, नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल देव और सुनील गावस्कर को न्यौता मिला है. जहां सिद्धू ने कहा है कि वह शपथ समारोह में हिस्सा लेंगे. वहीं आमिर ने कहा है कि उन्हें कोई न्यौता नहीं मिला है. 

 

ख़बरें और भी...

प्रधानमंत्री निवास में नही रहेंगे इमरान खान

सिद्धू : इमरान एक शरीफ़ और सज्जन व्यक्ति

?