सिद्धू : इमरान एक शरीफ़ और सज्जन व्यक्ति
सिद्धू : इमरान एक शरीफ़ और सज्जन व्यक्ति
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान में चुनाव के बाद इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सबसे बड़ी पार्टी बन कर सामने आई है. बताया जा रहा है कि इमरान खान आने वाली 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. जिसमे उन्होंने भारत के नई नेता और अभिनेताओं को बुलाया है. जिसमे क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल है.  

लाल किले से आप के मन की बात कहेंगे पीएम मोदी

इस आमंत्रण पर सिद्धू ने बड़ा ही चौकाने वाला जवाब दिया है. सिद्धू ने कहा कि इमरान खान चरित्रवान इंसान हैं और उनका निमंत्रण मिलना सम्मान की बात है. वह इसे स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि इमरान खान पर भरोसा किया जा सकता है. खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं. साथ ही लोगों को एक दूसरे से जोड़ते है. साथ ही इस दौरान सिद्धू ने इमरान कि किए बार तारीफें की.

अब तक की बड़ी सुर्खियां एक साथ

जानकारी के मुताबिक इमरान पीएम पद की शपथ डी-चौक या परेड ग्राउंड जैसी खुली जगह के बजाय राष्ट्रपति भवन में लेंगे. खबरों के अनुसार इमरान खान ने वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की थी जिसमें सरकार गठन के अलावा, वह कहां शपथ ग्रहण करेंगे और प्रधानमंत्री बनने के बाद कहां रहेंगे, इन मुद्दों पर भी चर्चा की गई. बता दें कि पाक में आम चुनाव 25 जुलाई को हुए थे.

ख़बरें और भी..

तमिलनाडु में इंसानों को मिलेगी सीवर सफाई से मुक्ति

पुलिस के घर में घुस आतंकी बोले, नौकरी छोडो वर्ना जान गंवाओ

न्यूजट्रैक की पैनी नज़र, पेश है देश और दुनिया की बड़ी खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -