इंडियन नेवल एकेडमी में छात्र ने की आत्महत्या, वरिष्ठों पर लगा आरोप
इंडियन नेवल एकेडमी में छात्र ने की आत्महत्या, वरिष्ठों पर लगा आरोप
Share:

तिरुवनंतपुरम। इंडियन नेवल एकेडमी, केरल में करीब 26 वर्षीय कैडेट गुडप्पा सूरज की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर अब गंभीर जानकारी सामने आई है। दरअसल पुलिस को कैडेट का सुसाईड नोट मिला है। इस सुसाईड नोट में यह बात कही गई है कि कैडेट को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच में मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था। हालांकि कैडेट ने 2 सीनियर्स पर कैडेट को मानसिक तौर पर और शारीरीक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

पुलिस द्वारा दोनों ही वरिष्ठ कैडेट्स के विरूद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण भी दर्ज कर लिया। हालांकि यह बात भी सामने आई है कि उसे परीक्षा में नकल करने के आरोप में उन्हें निलंबित किया गया था हालांकि इसके बार आम्र्ड फोर्सेस ट्रिब्यूनल ने बहाल कर दिया था। उन्होंने फिर एकेडमी ज्वाईन कर ली थी। उनके परिजन ने वरिष्ठ छात्रों पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुडप्पा अपनी पढ़ाई नहीं कर पाते थे।

मीडिया में सामने आई जानकारी के अनुसार दोनों ही वरिष्ठ कैडेट के विरूद्ध पायनुर पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुसाईड नोट शनिवार को मिला। इसे लेकर कहा गया कि गुडप्पा सूरज को अधोसंरचना द्वारा शाम को एजिमाला की इंडियन नेवल एकेडमी में बेहोशी की स्थिति में प्राप्त किया गया था। गुडप्पा को परियारम मेडिकल काॅलेज ले जाया गया। मगर इसके बाद उसे हार्ट अटैक आ गया और फिर उसे बचाया नहीं जा सका।

Indian Army में 12 वीं पास के लिए आई एक बेहतर जॉब

प्रेम-प्रसंग के चलते दो सगी बहनो की हत्या

गश्ती के दौरान सेना की टुकड़ी पर आतंकी हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -